News Vox India
धर्मशहर

टीटीएस रजाकारों  ने उर्सस्थल का  लिया जायजा, प्रशासन के अधिकारी भी जुटे,

सज्जादानशीन ने लंगर कमेटियों से ज्यादा से ज्यादा लंगर लगाने की अपील

Advertisement
,

बरेली।उर्से रज़वी जैसे-जैसे नज़दीक आ रहा है वैसे-वैसे तैयारियां ज़ोर पकड़ रही है। ज़िला इंतेज़ामिया(प्रशासन) व दरगाह इंतेज़ामिया ने उर्स को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए अपने-अपने स्तर से तैयारिया शुरू कर दी है। दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान(सुब्हानी मिया) को विश्वभर से बड़ी संख्या में उलेमा व अकीदतमंदो के बरेली उर्स में पहुंचने की इत्तेला मिल रही है।

 

 

 

दरगाह प्रमुख के निर्देश पर टीटीएस रजाकारों ने उर्स स्थल इस्लामिया मैदान समेत आसपास के स्कूलों का दौरा कर मुफ्ती सलीम नूरी,परवेज़ नूरी,शाहिद नूरी,अजमल नूरी,नासिर कुरैशी,औररंगजेब नूरी,ताहिर अल्वी,मंजूर रज़ा,मुजाहिद रज़ा,सुहैल रज़ा,आदिल रज़ा,अरबाज रज़ा, कशिफ सुब्हानी,अनस रज़ा आदि ने व्यवस्था देखी। उससे पहले आज नगर निगम से अपर नगर आयुक्त व नगर स्वास्थ्य अधिकारी आदि ने भी दौरा किया।

 

 

 

वही दूसरी तरफ ज़िलाअधिकारी श्री शिवाकांत द्विवेदी,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री घुले सुशील चंद्रभान समेत प्रशानिक अमले ने कल रात इस्लामिया मैदान से दरगाह आला हज़रत तक मार्गो का निरीक्षण व्यवस्था परखी।मीडिया प्रभारी नासिर कुरैशी ने बताया कि सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां ने शहर के मदरसों,मुसाफिरखानो व शादीहाल वालो से जायरीन को अपने यहां ठहराने समेत जिले भर की सभी लंगर कमेटियों से ज्यादा से ज्यादा लंगर लगाने की अपील की ताकि बाहर से आने वाले अकीदतमंदो को आसानी से लंगर मुहैया हो सके। मुफ्ती सलीम नूरी ने बताया विदेशों से मेहमान हवाई मार्ग के अलावा नेपाल से 15 बसों का काफिला उर्स में शिरकत की सूचना मिल रही है।

 

Related posts

आंवला की जनता विकास के नाम ही करेगी मतदान , उम्मीदवार बना ले अपना प्लान

newsvoxindia

वाल्मीकि सद्भावना मेले में पहली बार होगा फैशन शो , जानिए मेले से जुड़ी ए से ज़ेड तक जानकारी,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में पति ने पत्नी के प्रेमी को बुलाया घर, बाद में कर दी हत्या,जानिए यह मामला,

newsvoxindia

Leave a Comment