News Vox India
नेशनल

व्यापारी का कातिल बेटा निकला , यह थी वजह , पुलिस ने किया खुलासा 

यूपी के मैनपुरी में एक बेटे ने अपने पिता की इसलिए हत्या की थी क्योंकि उसका पिता मार्केट से रुपये उधार लेने का विरोध कर रहा था।  इस बात से आक्रोशित हुए  कलयुगी बेटे ने अपने पिता छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी । इसके बाद  बेटे ने  लूट की घटना दिखाने के लिए घर का सामान तितर बितर करने के साथ घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के  डीवीआर को गायब कर दिया था।  आज पुलिस ने  मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक हत्यारे पुत्र ने  खुद वादी बनकर थाना में पिता की हत्या की एफ0आई0आर0 भी दर्ज कराई थी।
घटना थाना किशनी इलाके के कस्बा कुसमरा की है, यहां के रहने वाले प्लाइवुड व्यवसायी सन्तोष शर्मा बीती 24 अगस्त की रात्रि अपने घर की छत पर सो रहे थे, उसी समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी, घर के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी पुलिस को गायब मिली थी। मृतक  सन्तोष शर्मा के छोटे बेटे श्याम ने घटना की एफ0आई0आर0 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज करायी थी। घटना के बाद इलाका पुलिस गहराई से पड़ताल में जुट गयी। घर के अन्दर से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर गायब होने व कुछ अन्य संदिग्ध  गतिविधियों को देखते हुए पुलिस की शक की सुई मुुकद्दमें में वादी मृतक व्यवसायी सन्तोष शर्मा के छोटे बेटे श्याम के ऊपर जाकर टिक गयी, पुलिस द्वारा गहनता से की गई पड़ताल में व्यवसायी मर्डर काण्ड की परतें खुलतीं चली गयी।
एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि  मृतक व्यवसायी सन्तोष शर्मा का छोटा बेटा गलत सोहबत में पड़ गया था,  उसने मार्केट से उसने करीब 1 करोड़ 40 लाख रूपया उधार ले लिया था, करीब 48 लाख रूपया बैंक का कर्जा था। बड़ी रकम के उधार लेने की बात सामने आने के बाद पिता और पुत्र में  नाराजगी हो गई थी । मृतक सन्तोष शर्मा अपने बेटे की गलत सोहबत व मार्केट से ली गयी उधारी का विरोध कर रहे थे। इसी के चलते कलयुगी बेटे श्याम ने  24 अगस्त की  रात्रि  को छत पर सो रहे अपने पिता संतोष शर्मा की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी।  कोई सुराग न बचे इसके लिए उसने खून के धब्बों को भी इधर उधर छत पर फैलाया जिससे लगे कि बाहर से आकर किसी ने हत्या की है। इसके अलावा उसने घर के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी निकाल कर फेंक दिया। इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद वादी बनकर घटना की एफ0आई0आर0 थाना किशनी में अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई थी।  पुलिस ने तकनीकी मदद से इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया , पुलिस ने जब व्यवसायी बेटे से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल लिया।  हालांकि पुलिस को हत्याकांड के खुलासे के लिए काफी प्रयास करने पड़े थे।

Related posts

बीजेपी के राहुल नार्वेकर होंगे नए विधानसभा अध्यक्ष, शिंदे का फ्लोर टेस्ट कल |

newsvoxindia

आयुष्मान योग में कात्यायनी माता की पूजा हर कार्य में दिलाएगी सफलता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

वृंदावन की माताओं के हाथ की बनी राखी पहनेंगे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 11 अगस्त को दिल्ली रवाना होगा महिलाओं का एक समूह 

newsvoxindia

Leave a Comment