News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

रामपुर – मुश्किलों में घिरी जयप्रदा, हाजिर नहीं होने पर हो सकती है कुर्की की कार्रवाई

रामपुर- फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा की मुश्किलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी लगातार गैर हाजिरी के चलते कोर्ट ने वारंट रिकॉल के प्रार्थना पत्र को खारिज करते हुए एक बार फिर से उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर निश्चित तारीख पर भी जयाप्रदा कोर्ट में हाजिर नहीं हो सकी तो कुर्की आदेश भी पारित हो सकते हैं।

Advertisement

 

 

रामपुर जनपद की लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर दो बार सांसद रह चुकी फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा लगातार कानूनी शिकंजे में फसती चली जा रही हैं। वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान उनके खिलाफ दर्ज आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के कई मामले रामपुर की स्थानीय एमपी एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है।

 

 

पिछली कई तारीखो से वह गैर हाजिर चल रही है। इसी के मध्य नजर उनके खिलाफ जहां चार बार कोर्ट के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए जा चुके हैं वहीं कोर्ट के सख्त आदेश के बाद भी पुलिस इन वारंटो को जयाप्रदा को तमिल करने में नाकाम रही है। अब कोर्ट में सुनवाई के दौरान जयप्रदा के अधिवक्ता की ओर से वारंट रिकॉल को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसका विरोध अभियोजन पक्ष की ओर से अभियोजन अधिकारी रामनाथ तिवारी के द्वारा किया गया ।

 

 

इसके बाद प्रार्थना पत्र को निरस्त करते हुए पुन: गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं। प्रयास लगाए जा रहे हैं कि अगर आपकी निर्धारित तारीख पर जयप्रदा कोर्ट में हाजिर नहीं हो सकी तो उनके विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई भी अमल में लाई जा सकती है।

 

Related posts

104 अवैध खनन से लदे  ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, 90 लाख का लगाया जुर्माना,

newsvoxindia

आचार संहिता लगते ही पुलिस व अधिशाषी अधिकारी ने बैनर,पोस्टर हटवाए

newsvoxindia

Today’S Rashifal:आदित्य हृदय स्तोत्र का करे पाठ, होगा व्यापारिक चमत्कार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment