News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

आप विधायकों के दौरे के बाद भाजपा ने गंगा जल से राजघाट को “शुद्ध” किया,

AAP विधायकों के स्मारक का दौरा करने के बाद भाजपा ने गुरुवार को राजघाट पर ‘गंगा जल’ छिड़का, और उसके सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल की तुलना जोसेफ गोएबल्स से की और उन पर बार-बार झूठ बोलने का आरोप लगाकर बात को आगे बढ़ाया।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने भी आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि इसके विभिन्न आरोप एक “फिल्म की पटकथा” की तरह हैं, जिसका उद्देश्य दिल्ली के अब समाप्त हो चुके उत्पाद शुल्क में “घोटाले” पर जनता को गुमराह करना है।

Advertisement

भाजपा ने आरोप लगाया कि महात्मा गांधी के स्मारक राजघाट पर जाकर आप सुप्रीमो केजरीवाल ने उस जगह को अपवित्र किया है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे ‘शुद्ध’ करने के लिए वहां ‘गंगा जल’ छिड़का है।

आप के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कि भाजपा अपने विधायकों को पक्ष बदलने के लिए प्रत्येक को 20 करोड़ रुपये की पेशकश के साथ हासिल करने की कोशिश कर रही थी, तिवारी ने कहा कि जनता को असली मुद्दे से हटाने के लिए आप हर रोज पुरानी “फिल्म स्क्रिप्ट” के साथ आ रही थी।

“यह आप का कुल फ्लॉप शो है। केजरीवाल जी आपको आबकारी नीति पर बोलना है लेकिन इस मुद्दे पर आपकी चुप्पी बहुत कुछ कहती है। जनता का ध्यान भटकाने के लिए आप हमेशा वही पुरानी, ​​​​घिसी-पिटी फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आते हैं। अरविंद, आप गोएबल्स के वंशज बन गए हैं, जो सोचते थे कि अगर आप जनता को झूठ बोलते रहेंगे, तो वे इसे सच मानने लगेंगे,” तिवारी ने कहा।

Related posts

वरिष्ठ पत्रकार निर्भय ने पत्रकार साथियों के साथ मनाया अपना बर्थडे ,

newsvoxindia

रामपुर पुलिस न किया चर्चित आईएसआईएस प्रकरण का खुलासा, एक गिरफ्तार,

newsvoxindia

Exclusive : नाथ नगरी आगामी 24 जून को मनाएगी अपना जन्मोत्सव , शासन से आया आदेश 

newsvoxindia

Leave a Comment