News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर पुलिस न किया चर्चित आईएसआईएस प्रकरण का खुलासा, एक गिरफ्तार,

आरोपी यूपीएससी के एग्जाम की कर रहा था तैयारी ,

मुजस्सिम खान ,

रामपुर।जनपद के गांव अनवा  में पिछले दिनों आईएसआईएस द्वारा कुछ लोगों के घरों में अरबी भाषा में लिखा धमकी भरा पत्र मिला था। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी और स्थानीय पुलिस के अलावा देश की जानी मानी खुफिया तंत्र से जुड़ी एजेंसियां तक जांच में जुट गई थीं। इन सबके बीच पुलिस द्वारा इस चर्चित प्रकरण का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

रामपुर  के थाना शाहाबाद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अनवा में महीना भर पहले विश्व प्रसिद्ध आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से जुड़ी चिट्ठी मिलने के बाद जनपद सहित आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया था देश की जिम्मेदार सुरक्षा एजेंसियां भी सक्रिय हो गई थी और इस प्रकरण के खुलासे को लेकर जुट गई थी वही जिन लोगों को धमकी भरा पत्र मिला था वह भी खौफ के साए में जीने को मजबूर हो गए थे लेकिन अब गनीमत यह रही कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला की अगुवाई में इस चर्चित प्रकरण का खुलासा हो चुका है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के मुताबिक शाहाबाद थाना क्षेत्र के अनवा गांव निवासी अवशेष यूपीएससी के एग्जाम की तैयारी कर रहा था उसके जेहन में एक सवाल आया कि कुछ ऐसा किया जाए जिसके बाद कोई सनसनीखेज घटना हो और फिर वह एक हीरो की तरह उस घटना का खुलासा कर डाले यही सोचकर उसने आईएसआईएस आतंकवादी संगठन से जुड़े पहलुओं की सोशल मीडिया पर जाकर स्टडी की और फिर इस कृत्य को अंजाम दिया उसके द्वारा यह भी कुबूल किया गया है कि उसके साथ इस घटना में कोई और सहयोगी नहीं है जबकि इस पूरे प्रकरण के हर पहलू की जांच गहराई के साथ की जा रही है फिलहाल अभियुक्त पुलिस हिरासत में है और उसको पूर्व में दर्ज मुकदमे से संबंधित धाराओं के तहत जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

पुलिसकर्मियों के लेनदेन का वीडियो वायरल होने पर कई पर गिरी गाज,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, पति घटना को अंजाम देकर हुआ फरार,

newsvoxindia

नवरात्रि आज से , भक्तों की मुराद पूर्ण करने के लिए नौका पर सवार होकर आएंगी माँ शेरावाली,

newsvoxindia

Leave a Comment