News Vox India

शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार ने सूचना विभाग की चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

shahar vidhyak image 2

बरेली, । शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश’ ‘महिला-युवा-किसान : सबका विकास सबका सम्मान’ शीर्षक से प्रदर्शनी को प्रासांगिक बताया। उन्होंने इस प्रदर्शनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं से सम्बन्धित चित्र प्रदर्शनी बेहद उपयोगी है।
डॉ. अरुण कुमार सोमवार को  तहसील सदर परिसर में उक्त प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के उपरांत अपने उद्गार व्यक्त कर रहे थे। यह प्रदर्शनी 15 सितंबर तक रहेगी। डॉ. कुमार ने कहा कि सूचना विभाग द्वारा लगाई गई चित्र प्रदर्शनी अच्छी है इस प्रदर्शनी के माध्यम से जनमानस को सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शनी में जनपद बरेली में हुये विकास कार्यों को भी दिखाया जाए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने चित्र प्रदर्शनी की प्रशंसा करते हुये कहा कि प्रदेश के विकास कार्य को प्रदर्शनी के माध्यम से बेहतर तरीके से प्रदर्शित किया गया है। इसके माध्यम से सरकार की योजनाओं की जानकारी नागरिकों को प्राप्त हो सकेगी। विभिन्न लाभार्थी परक योजनाओं की जानकारी से लाभार्थी लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। उन्होंने जिला सूचना अधिकारी को निर्देश दिये कि जनपद में व्यापक विकास कार्य कराये गये हैं, उसके समुचित प्रचार प्रसार हेतु व्यापक रणनीति बनाते हुये ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन कराएं। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर  विशु राजा, तहसीलदार सदर  गौतम सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। 

Advertisement

Leave a Comment