News Vox India
नेशनल

बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, पीएम मोदी को बताया देश का गौरव

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि गांधीनगर में भाजपा मुख्यालय में उन्हें प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल समेत कई और सीनियर नेता मौजूद थे। भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि वह अब राष्ट्रहित और प्रदेश हित के साथ अपने राजनीतिक सफर की नई शुरुआत करेंगे। हार्दिक पटेल के साथ पाटीदार आंदोलन में उनके साथी रहे कई और नेता भी भाजपा में शामिल हो गए। गुजरात से सीएम भूपेंद्र पटेल भी वहां नहीं थे।

करने जा रहा हूं नए अध्याय का प्रारंभ

बता दें कि आज सुबह ही उन्होंने ट्वीट किया था, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।’ हार्दिक पटेल तीन सालों तक कांग्रेस में रहे थे, लेकिन खुद की उपेक्षा किए जाने और युवाओं को आगे न बढ़ाने का आरोप लगाते हुए 18 मई को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

पिछले महीने पार्टी छोड़ी थी कांग्रेस पार्टी 

बता दें कि हार्दिक पटेल ने पिछले ही महीने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी। उनको गुजरात प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था, लेकिन हार्दिक का आरोप था कि उनको काम की आजादी और अधिकार नहीं थे। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के काम के तरीके पर कई बार सवाल खड़े किये थे।

Related posts

दिवाली स्पेशल :राशि के अनुसार करें खरीदारी तो वर्ष भर रहेगी संपन्नता

newsvoxindia

द्वादशी तिथि में आज गाय को खिलाएं हरी घास भगवान विष्णु के साथ बरसेगी लक्ष्मी की कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

सिद्धि योग में मछलियों को खिलाई आटे की गोलियां मुरादें होगी पूर्ण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment