News Vox India
मनोरंजन

हिना खान ने अपने देसी लेकिन ग्लैमरस अंदाज से सबको कर दिया दंग

हिना खान (Hina Khan) मनोरंजन जगत की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

Advertisement
अपने बिंदास स्टाइल और मेहनत के दम पर हिना ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट तक का यात्रा तय किया है. हिना किसी फैशन सेंसेशन से कम नहीं हैं और वो अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. ट्रेंडी कपड़ों, ज्वेलरी या अन्य एक्सेसरीज के साथ हिना फैंस को लगातार फैशन गोल्स देती रहती हैं. एक बार फिर हिना खान ने अपने देसी लेकिन ग्लैमरस अंदाज से सबको दंग कर दिया है.

 

हिना खान का देसी स्वैग

हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ दिलकश फोटोज़ साझा की हैं जिनमें वो साड़ी पहने काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ब्लश पिंक कलर की साड़ी में हिना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. साड़ी के साथ-साथ हिना की कातिलाना अदाएं उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं. फैंस को भी हिना का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और वो खूब प्यार बरसा रहे हैं.

हिना ने पहनी इतनी बोल्ड ब्लाउज…

हिना ने इस ब्लश पिंक ऑर्गेंजा साड़ी के साथ डीपनेक और स्ट्रैपी स्लीव वाला बोल्ड ब्लाउज पेयर किया है. साथ ही इसमें बैकलेस डिजाइन और स्वीटहार्ट नेकलाइन उनके लुक को और भी अधिक बोल्ड बना रहा है. बता दें, हिना खान ने डिजाइनर श्यामल एंड किरदार के कलेक्शन की साड़ी को चुना है.

मेकअप भी बिल्कुल परफेक्ट

स्टाइलिंग से लेकर आउटफिट तक, हिना हर चीज पर फोकस करती हैं. ग्लॉसी न्यूड मेकअप हिना के इस लुक पर खूब जम रहा है. वहीं, हिना ने इस स्टाइलिश पिंक साड़ी को कुंदन की लॉन्ग ईयरिंग्स के साथ टीमअप किया है. हिना का आईमेकअप भी बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा है जबकि मैट पीच लिपस्टिक उनके लुक को कंपलीट कर रही है. वहीं, हेयरस्टाइल की बात करें तो मेसी हेयरबन इस लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है. हिना का ये देसी लेकिन स्टाइलिश लुक और दिलकश फोटोज़ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

Related posts

सुर्खियां बटोर रही ऐश्वर्या की पीएस1 हिंदी के ट्रीजर को लेकर इस वजह से चर्चा बढी,

newsvoxindia

किंग खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, एक घंटे तक हुई पूछताछ

newsvoxindia

100 साल की उम्र तक काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट

newsvoxindia

Leave a Comment