News Vox India
मनोरंजन

ऑफ शोल्डर ड्रेस में निया की अदाएं देख दीवाने हुए फैंस,

नई दिल्ली : टीवी की फेमस अदाकारा

Advertisement
निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी हॉट तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा. निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है. निया शर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. फैंस निया शर्मा की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार करते हैं. अब एक बार फिर से निया की लेटेस्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लेटेस्ट तस्वीरों में निया ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन नजर आई हैं. जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही है.

 

कुछ ही घंटों पहले निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज़ शेयर की है. जिसमें उन्हें वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के चश्मे भी लगाए हैं. निया ने अपने कंप्लीट लुक के लिए न्यूड मेकअप किया है और पोनीटेल बनाई है. जिसमें वह बहुत ग्लैमरस लग रही है.

निया शर्मा इन तस्वीरों में भिन्न-भिन्न पोज दे रही हैं. निया का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. फैंस ने इस पोस्ट को लाइक्स के साथ शेयर किया हैं. वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स किए है लुकिंग गॉर्जियस, हॉटनेस, स्टनिंग लुक. फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं

Related posts

आजम के घर जादू टोना की पोटली फेंकने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

newsvoxindia

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया योगा वीडियो

newsvoxindia

लता मंगेशकर की बायोपिक करना चाहती है श्रद्धा कपूर,

newsvoxindia

Leave a Comment