News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आजम के घर जादू टोना की पोटली फेंकने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

मुजस्सिम खान,

Advertisement
रामपुर । सपा  के वरिष्ठ नेता आजम खान के घर में लाल कपड़े की पोटली मिलने से दो दिन पहले हड़कंप मच गया था यहां तक कि उनकी पत्नी ने सीधा आरोप पुलिस प्रशासन पर लगा दिया था हालांकि बात अलग है पोटली फेंकने वाले की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए एक व्यक्ति को  हिरासत में  लिया है।

 

 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान किसी ना किसी रूप में अक्सर मीडिया की सुर्खियां बन ही जाते हैं बीते दिन आजम खान के घर के आंगन में एक पोटली पड़ी हुई थी ।इस पोटली को सबसे पहले उनकी पत्नी एवं पूर्व सांसद डॉ तंजीम फातिमा ने देखा तो हड़कंप मच गया जिसके बाद यह बात घर की चारदीवारी से बाहर निकल कर आ गई और घटना की सूचना पुलिस को मिली।

 

 

मामला आजम खान और उनके घर से जुड़ा था तो इस लिहाज से उनके दरवाजे पर पहरा देने वाले पुलिस कर्मियों पर उंगलियां उठने लगी। इन सबके बीच दिलचस्प बात यह रही कि घर में पोटली फेंकने वाले शख्स की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और यही तस्वीर पुलिस को घटना की गुत्थी सुलझाने में काफी मददगार साबित हुई।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने मीडिया से मुखातिब होकर कहां की सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के घर में पोटली फेंकने वाला शख्स एक मंदबुद्धि व्यक्ति है और उसने आसपास से कूड़ा करकट और इस तरह के कपड़े को एक जगह इकट्ठा करने के बाद पोटली बनाई और फिर इसे उनके घर में फेंक दिया। आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और उसको उपचार के लिए मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

Related posts

पीलीभीत में धन्यवाद केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन , आप के बड़े नेताओं ने की भागीदारी ,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है  सब्जियों भाव , देखे यह लिस्ट,

newsvoxindia

हादसे के शिकार तजियादारों से मिला सपा शिष्ठ मंडल ,विधुत विभाग से की मुआवजा देने की मांग,

newsvoxindia

Leave a Comment