News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सोतेले भाई पर महिला की मदद से फंसाने की कोशिश का आरोप,

– पुलिस ने महिला सहित चार लोगों पर दर्ज की रिपोर्ट

Advertisement

बहेड़ी। एक युवक ने मुक़दमें के विवाद को लेकर अपने सोतेले भाई पर एक महिला की मदद से उसे फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगया है। युवक का कहना है कि महिला अलग लग नंबरों से कॉल उससे अश्लील बाते किया करती थी। आरोप है कि महिला ने अपने एक नंबर की प्रोफाइल पर उसका फोटो लगाकर उसे फंसाने की भी कोशिश की। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित चार लोगों को नामज़द करते हुए एक आज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम बहादुरगंज निवासी मुबारक हुसैन का कहना है कि उसका मुक़दमेदारी को लेकर उसके सोतेले भाई से विवाद चल रहा है। आरोप है कि इसी के चलते उसके सोतेले भाई ने अपने साथियों की मदद से एक महिला से सम्पर्क कर उसे फंसाने की कोशिश करने लगा। आरोप है कि महिला उसको अलग अलग नंबरों से फोन कर उससे अश्लील बाते करने लगी। कई दिनों तक महिला ने उसे अलग अलग नंबर से कॉल कर उसे फंसाने की नियत से उससे अश्लील बाते कीं। यही नहीं महिला ने अपने नंबर की प्रोफाइल ओर उसका फोटो लगाकर उसका प्रयोग कर उसे फंसाने की कोशिश की।

 

 

 

स्थानीय पुलिस और ज़िलें के अफसरों से शिकायत करने के बाद ज़ब आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो युवक ने न्यायालय का दरवाज़ा खटखटाया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बरेली के आदेश पर आरोपी युवती सहित वजाहत हुसैन निवासी बाईपास कॉलोनी सितारगंज, सरताज खान, नूर इस्लाम, एक आज्ञात युवक निवासी ग्राम बहदुरगंज थाना बहेड़ी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Related posts

कार्यकर्त्ता पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए काम करें :  मंत्री सुरेश राणा 

newsvoxindia

विश्व योग दिवस पर कैदियों ने किया योग , 

newsvoxindia

बिथरी चैनपुर में ब्लॉक बाल संरक्षण समिति की बैठक का आयोजन, बैठक में महिलाओं -बच्चों से संबंधित दी गई जानकारी , 

newsvoxindia

Leave a Comment