News Vox India
शहर

चाचा पर भतीजी को डंडा मारकर जान लेने का आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम भेजा,

 

बरेली । ज़मीन को लेकर हुए झगड़े के दौरान चाचा ने भतीजी पर डंडे से प्रहार कर दिया। सिर पर डंडा लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।जानकारी के मुताबिक थाना बहेड़ी के ग्राम बमिहा निवासी विद्या देवी का कहना है कि उसने कुछ समय पूर्व अपने दो देवरों से ज़मीन खरीदी थी।

 

 

इसके बाद उसका तीसरा देवर उससे रंजिश मानने लगे थे। महिला का कहना है कि सोमवार की सुबह वह अपनी दुकान पर बैठी हुई थी। इसी बीच उसकी बेटी सुनीता (19) खाना बनाने के बारे में पूछने के लिये छत से उतरकर उसके पास पहुंची थी। आरोप है कि इसी बीच देवर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिसपर उसकी बेटी उसे बचाने पहुंची तो देवर ने पुत्री के सिर पर डंडा मार दिया।

 

 

इसके बाद लड़की को परिजन सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि लड़की काफ़ी कमज़ोर थी औऱ उसका वज़न मात्र 20 किलो का था। इस मामले में देर शम तक थाने में कोई तहरीर नहीं पहुंची थी।

मामले की जाँच की जा रही है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी ,श्रवण कुमार कोतवाल बहेड़ी

Related posts

वृद्धि और ध्रुव योग के संयोग में शनिदेव की पूजा से मिटेंगे सभी दुख और बढ़ेगा कारोबार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

100 ग्राम स्मैक के तस्कर गिरफ्तार , पैदल चलकर स्मैक की देने जा रहा था सप्लाई ,

newsvoxindia

सोने के दामों में आई हलकी तेजी , चांदी हुई सुस्त   , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment