News Vox India
खेलयूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर में हुई बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में बॉडीबिल्डरों ने दिखाया अपना दमखम,

रामपुर – तंदुरुस्ती हजार नियामत इसी का स्मरण करते हुए बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी अपनी सेहत बनाने में जुटी है। अन्य युवाओं को कसरत की ओर आकर्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में कई बॉडीबिल्डिंग शुरू किया प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती रही हैं रामपुर के एक निजी मैरिज हॉल में बॉडी शो कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में नवाब खानदान के साहिबजादा सलमान मियां के द्वारा किया गया ।

Advertisement

 

 

रामपुर में युवा पीढ़ी को पहलवानी या सेहत बनाने की ओर आकर्षित करने के लिए कई अखाड़े मौजूद हैं।  इन्हीं में से बुजुर्ग पहलवान खुशनूद मियां के अखाड़े बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें रामपुरी ही नहीं दूरदराज के पहलवानों ने भी हिस्सा लिया। रैंप पर खड़े होकर कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं पहलवानों ने अपने बॉडी पोज़ दिए जिसके बाद उनमें से कई को नामचीन पहलवानी खिताबों से नवाजा गया। कार्यक्रम में रामपुर की परी मशहूर हस्तियों हिस्सा लिया और उनके द्वारा ही विजयी पहलवानों को सम्मानित भी किया गया।

 

 

Related posts

84 साल के बुजुर्ग ने चेन स्नेचर को पकड़ने की दिखाई हिम्मत , चेन स्नेचर गाड़ी छोड़कर भागा ,

newsvoxindia

newsvoxindia

मशरूम और शहद उत्पादन को लेकर राजाजी टाइगर रिजर्व ने की शुरुआत। ईडीसी के माध्यम से ग्रामीणों को दिया जा रहा है प्रशिक्षण।

newsvoxindia

Leave a Comment