News Vox India
इंटरनेशनलशहर

इमरान ने ईसीपी को अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा दिया ,

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने फैसलाबाद निर्वाचन क्षेत्र एनए-108 से उपचुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र में अपनी और अपनी पत्नी बुशरा बीबी की संपत्ति की घोषणा की है। इमरान ने पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) को अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया है। इमरान खान ने भाकर जिले में दो विरासत में मिले घर और 228 कनाल जमीन की भी घोषणा की, लेकिन बताया कि उनके पास कोई आभूषण नहीं हैं। बहरहाल, सवाल उठ रहे हैं कि एक तरफ पाकिस्तान कंगाली की तरफ बढ़ रहा है वहीं इमरान जैसे नेताओं के पास संपत्ति की कमी नहीं है।
इमरान के पास इस्लामाबाद में कांस्टीट्यूशन एवेन्यू पर एक फ्लैट और एक कमर्शियल प्लॉट भी है, जहां से उन्हें 14 लाख रुपये किराए के रूप में मिल रहे हैं। पीटीआई अध्यक्ष ने अपने चार बैंक खातों की पुष्टि की, लेकिन किसी कंपनी में निवेश नहीं किया है। उन्होंने 11.22 करोड़ रुपये नकद दिखाए। नामांकन पत्रों में इमरान ने अपने बच्चों के विवरण का जिक्र नहीं किया। नामांकन पत्रों के अनुसार, इमरान ने अपनी पत्नी बुशरा बीबी के नाम पाकपट्टन और ओकारा में 698 कनाल भूमि घोषित की। उन्होंने अपनी पत्नी के नाम बनिगला में तीन कनाल का मकान भी घोषित किया। नामांकन पत्रों के अनुसार, इमरान की पत्नी के पास कोई आभूषण नहीं है।
पाकिस्तान में जब राजनीतिक संकट गहराया हुआ था, तब एक महिला फरहा खान अपनी अकूत संपत्ति के लिए मीडिया की सुर्खियों में आई थी। फरहा खान इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की खास सहेली हैं। पााकिस्तानी मीडिया जियो टीवी के अनुसार, फरहा ने जनवरी से सितंबर 2021 तक 249,650 डॉलर नकद जमा किए थे।

Related posts

मीरगंज पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा 

newsvoxindia

abvp कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष  रश्मि पटेल बोली – महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं 

newsvoxindia

अर्ध विक्षिप्त महिला सात माह की निकली गर्भवती , क्षेत्र में शुरू हुई तमाम तरीके की अटकलें ,

newsvoxindia

Leave a Comment