News Vox India
शहर

नशे की हालत में डूबा था स्वाले नगर का फरजान , किला नदी से शव बरामद,

 

बरेली। किला नदी में बीते मंगलवार को एक व्यक्ति नदी  में कूद गया था । इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पुलिस द्वारा रेस्क्यू भी चलाया गया था हालांकि नदी में कूदने वाले व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी थी। बुद्धवार किला पुलिस को मिनी बाईपास अशोका होटल के पीछे एक शव देखने की सूचना मिली थी। जब किला पुलिस मौके पर पहुंची तब शव नदी में उतरा रहा था । पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाने के साथ  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । जब शव को बाहर निकाला गया तब उसकी हालत काफी खराब थी।

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक फरजान (40)पुत्र सुल्तान नशे का आदी था , कल उसके शव को काफी तलाशने की कोशिश की गई थी, लेकिन आज उसका शव किला नदी से बरामद हो गया । मृतक की पत्नी के मुताबिक उसका पति कल घर से अचानक कहीं चले गए  थे उसके बाद उनका कोई पता नहीं चल सका था।आज उनके शव मिलने की पुलिस से सूचना मिली।

 

किला इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक फरजान नशे का आदी था। जब वह नदी के किनारे बैठा हुआ था तब उसका पैर नदी में चला गया था , गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। हालांकि घटना स्थल के आसपास कैमरे भी थे, जिसमें नदी में कूदने की पुष्टि नहीं हुई है।आज शव को वरामद कर करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

छठ महोत्सव के चारों दिन रहेंगे शुभ संयोग

newsvoxindia

साक्षी महाराज मुसलमानों को बदनाम करना बंद करें : मौलाना शाहबुद्दीन 

newsvoxindia

देखिये आज पंचांग , यह समय आपके नए व्यापार के लिए हो सकता है अनुकूल,

newsvoxindia

Leave a Comment