News Vox India
शहर

नशे की हालत में डूबा था स्वाले नगर का फरजान , किला नदी से शव बरामद,

 

बरेली। किला नदी में बीते मंगलवार को एक व्यक्ति नदी  में कूद गया था । इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पुलिस द्वारा रेस्क्यू भी चलाया गया था हालांकि नदी में कूदने वाले व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी थी। बुद्धवार किला पुलिस को मिनी बाईपास अशोका होटल के पीछे एक शव देखने की सूचना मिली थी। जब किला पुलिस मौके पर पहुंची तब शव नदी में उतरा रहा था । पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाने के साथ  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । जब शव को बाहर निकाला गया तब उसकी हालत काफी खराब थी।

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक फरजान (40)पुत्र सुल्तान नशे का आदी था , कल उसके शव को काफी तलाशने की कोशिश की गई थी, लेकिन आज उसका शव किला नदी से बरामद हो गया । मृतक की पत्नी के मुताबिक उसका पति कल घर से अचानक कहीं चले गए  थे उसके बाद उनका कोई पता नहीं चल सका था।आज उनके शव मिलने की पुलिस से सूचना मिली।

 

किला इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक फरजान नशे का आदी था। जब वह नदी के किनारे बैठा हुआ था तब उसका पैर नदी में चला गया था , गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। हालांकि घटना स्थल के आसपास कैमरे भी थे, जिसमें नदी में कूदने की पुष्टि नहीं हुई है।आज शव को वरामद कर करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

Today’s rashifal : आज प्रीति और आयुष्मान योग में भोलेनाथ की पूजा का रहेगा सर्वाधिक महत्व ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

बुरे काम का बुरा नतीजा:हरदुआ में भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गोली के निशाने पर, 5 आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ बसपा की जॉइन

newsvoxindia

Leave a Comment