News Vox India
शहर

सड़क हादसे में मां बेटे की मौत, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजे,

 

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में आज सुबह नेशनल हाईवे पर तेजरफ्तार ट्रक ने मां बेटे को कुचला दिया , जिसके चलते दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । बताया यह भी जा रहा है कि मृतक के दो भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी है।

Advertisement

 

जानकारी के अनुसार मनोज कुमार पुत्र नत्थू लाल उम्र 22 वर्ष निवासी कुल्छा गोटिया अपनी मां नन्दो देवी के साथ अपनी मोटरसाइकिल से बर्फी खिलाने अपनी बुआ के घर ठकौरा थाना विशारतगंज जा रहे थे। इसी दौरान दोनों मां बेटे बाइक से झुमका तिराहे पर पहुंचे तभी रोड क्रॉस करते समय उनकी बाइक को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके नीचे दोनों लोग दब गए और हाई-वे पर करीब 100 मीटर दूर तक खिचडते हुए दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से ट्रक चालक और क्लीनर ट्रक छोड़कर फरार हो गए।

 

मृतक मनोज के बड़े भाई केदार राजपूत का अब से आठ साल पहले फतेहगंज के हाई-वे पर सरजू ढाबा के सामने हुआ था जिसमें उसकी मौत हो गई थी।जिसकी पत्नी सरोज से तीन साल पहले ही उससे मनोज की शादी हुई थी। मनोज के दो लड़के हैं।

 

बुधवार को मनोज अपनी मां के साथ बिशारतगंज के गांव कठौरा अपनी बहन के घर जा रहा था सुबह करीब 8:00 बजे झुमका तिराहे पर पहुंचे ही तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक ट्रक में फस गई और लगभग 100 मीटर तक खिचडती हुई चली गई और मौके पर ही दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से मृतक के परिवार में हड़कंप मच गया, परिवार पहले से ही परिवार में हुई मौत से नहीं उभरा था , इस घटना से परिवार पर एक बार फिर मुसीबत का पहाड़ आ गया।

Related posts

सोने चांदी के दामों में आया हल्का अंतर , जाने आज के दाम

newsvoxindia

आज का राशिफल: शनिदेव की पूजा से आज मिलेगा आशीर्वाद, इन राशियों को होने वाला विशेष फायदा,

newsvoxindia

 वाहनों के चपेट में आने से गोवंश की दर्दनाक मौत

newsvoxindia

Leave a Comment