News Vox India
शहर

डीएम -एसएसपी ने जिला जेल का किया औचक निरीक्षण,

बरेली :  जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के  जिला जेल के आज औचक निरीक्षण से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। दोनों अधिकारियों  ने अपने निरीक्षण के दौरान जिला जेल की बैरकों के साथ जेल की साफ सफाई के साथ सुरक्षा व्यवस्था को परखा।

Advertisement

 

 

जानकारी के मुताबिक डीएम -एसएसपी तमाम सुरक्षाबलों के साथ गुरुवार दोपहर अचानक  जेल पहुंचे थे  , जेल के गेट पर पहुंचते ही एसएसपी ने जिला जेल के रजिस्टर को देखा और जेल कर्मी को जिम्मेदारी के अपने काम को करते रहने को कहा । इसके बाद दोनों अधिकारियों ने जेल के अंदर पहुंचे और एक एक करके जेल की बैरकों को देखा और सर्द मौसम के आगमन को देखते हुए भी व्यवस्थाओं को और ज्यादा दुरुस्त करने को भी कहा।

 

 

 

एसएसपी मीडिया सेल से मिली जानकारी के मुताबिक  जिलाधिकारी  और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने  संयुक्त रूप से केन्द्रीय कारागार-2 बरेली का निरीक्षण किया  । निरीक्षण के दौरान जेल की सुरक्षा एवं बंदियों के कल्याण आदि के संबंध में जानकारी ली।  दोनों अधिकारियों ने केंद्रीय कारागार,बरेली की साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया  । इस दौरान बंदी बैरकों, चिकित्सालय, विद्यालय, किचन आदि का भी  निरीक्षण किया साथ ही सम्बन्धित अधिकारियों  को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये ।

Related posts

शीशगढ़ से दिल्ली के लिए  रोडवेज बस सार्विस शुरू , लोगों ने परिवहन विभाग को बोला धन्यवाद 

newsvoxindia

रामलला के आगमन से पहले मंदिरों एवं तीर्थ क्षेत्रों को स्वच्छ बनाये : धर्मपाल सिंह

newsvoxindia

प्रीति और आयुष्मान योग के संयोग में करें माता लक्ष्मी की पूजा- होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment