News Vox India
राजनीतिशहर

कांग्रेस ने मनाया अहिंसा दिवस , मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी रहे मौजूद

बरेली । कांग्रेस ने आज अहिंसा उत्सव मनाया ।इस मौके पर ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्ज़ा अशफ़ाक़ सकलैनी ने कहा कि अहिंसा के रास्ते पर कांग्रेस पंचायतीराज संगठन का यह सामूहिक सफर जनवरी 2018 से शुरू हुआ था, पिछले 6 साल में हजारों साथी अहिंसा के रास्ते, सर्वोदय संकल्प और संगम की इस यात्रा से जुड़े हैं, एक सोच से शुरू हुआ यह सफर आज एक समुदाय एक परिवार बन गया है।

Advertisement

 

 

 

प्रदेश सचिव जिला प्रभारी अजीत यादव ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर हम सभी कांग्रेस जन इस उत्सव को मनाने के लिए अपने आसपास के समुदाय को भी साथ जोड़ें तो इस उत्सव में चार चांद लग जाएंगे ।पंचायती राज संगठन ज़िला अध्यक्ष निशाकत अल्वी ने कहा कि आदरणीय राहुल गांधी जी ने मोहब्बत का पैगाम दुनिया को दिया है और देश की एकता अखंडता के लिए पंचायती राज संगठन ग्राम स्तर तक कार्य करेगा,और पंचायत स्तर तक कांग्रेस का मजबूत संगठन खड़ा किया जाएगा।

 

 

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव अजीत सिंह यादव, ज़िला प्रवक्ता राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, ज़िला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा एड अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश सचिव,आसिफ अली,मैदान शाह, रकीब अली,अरशद खान, आदि भारी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Related posts

Exclusive : आजाद की नई पार्टी बनने से किसको होने जा रहा फायदा , जानिए घाटी में किसको हो सकता है सबसे ज्यादा नुकसान ,

newsvoxindia

ब्रेकिंग: आजम खान सीतापुर जिला जेल से हुए रिहा, शिवपाल यादव ने आजम का किया स्वागत,

newsvoxindia

PFI पर बैन लगाने को लेकर बसपा सुप्रीमो ने सरकार को घेरा

newsvoxindia

Leave a Comment