News Vox India
शहर

ब्लाॅक स्तरीय रोजगार मेले में 10 कंपनियों ने किया प्रतिभाग, 144 अभ्यर्थी चयनित

फतेहगंज पश्चिमी।। आईटीआई, कौशल विकास मिशन, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में पं. दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के तहत शुक्रवार को ब्लाॅक स्तरीय रोजगार मेला आयोजित किया गया। त्रिलोकचंद डिग्री काॅलेज में आयोजित इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 10 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने आईटीआई पास बेरोजगार युवक-युवतियों का साक्षात्कार लिया और 144 अभ्यर्थियों को विभिन्न पदों के प्रस्ताव पत्र (ऑफर लेटर) वितरित किए।

Advertisement

 

मेले के मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सक्सेना ने क्षेत्रीय सहायक निदेशक सेवायोजन (त्रिभुवन सिंह), मंडल अध्यक्ष कुलवीर सिंह, शहर विधायक के प्रतिनिधि रंजीत सिंह, प्रेरणा चौहान प्रधानाचार्य विशाल काॅलेज की गरिमामयी उपस्थिति में चयनित अभ्यर्थियों को आफर लेटर वितरित किए। क्षेत्रीय सहायक निदेशक सेवायोजन शेर सिंह ने मुख्य अतिथि अजय सक्सेना और अन्य मंचासीन अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया।

 

 

आईटीआई बरेली के प्रधानाचार्य एसी कटियार ने रोजगार मेले के सफल आयोजन के लिए सभी अतिथियों, सहयोगियों और दूरदराज से आए सैकड़ों अभ्यर्थियों का आभार जताया और चयनित अभ्यर्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

Related posts

रेडिसन ने बरेली वासियों की होली को बनाया यादगार , 

newsvoxindia

124.14 करोड़ की लागत से बरेली मंडल में  53276 घरों तक पहुंचा निर्मल जल ,

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर से भाजपा युवा मोर्चा के नेता की मौत,

newsvoxindia

Leave a Comment