News Vox India
शहर

पीएनबी बैंक के सामने अड़तीस हजार की ठगी

 

फतेहगंज पश्चिमी।। क़स्बा के एक बैंक में रुपये जमा करने गए युवक से दो ठगो ने झांसा देकर 38 हजार रुपये छीन लिए।सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा काफी तलाश करने के बाबजूद ठगो का कोई अता पता नही चला।पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे से दोनो ठगो की फुटेज देखकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना शाही के कस्बा का मोहल्ला आजम नगर निवासी मो सलीम गाँब दौली जवाहरलाल में मीट की दुकान चलाता है।उसके मुताबिक वह कपड़े का कारोबार भी शुरू करने जा रहा है।मंगलवार को दोपहर के समय वह कस्बा की एक पंजाब नेशनल बैंक में 38 हजार रुपये जमा करने आया था। बैंक में आने के बाद जब तक उसने रुपये जमा करने का फार्म भरा तब तक बैंक में लंच हो गया।फार्म भरते समय दो लोग उसके पास खड़े थे।उन्होंने सलीम के 38 हजार रुपये को भांप लिया।वह अपना फार्म भरने के वहाने से सलीम को बैंक के वहार ले गए।

 

फार्म भरते समय दोनों ने रुपये की गड्डी बताकर अपना थैला सलीम को दे दिया। जबकि सलीम के रुपये का थैला खुद ले लिया। सलीम ने रुमाल में एक लाख रुपये होने के झांसे में आकर अपना थैला उन्हें दे दिया।सलीम उनके एक लाख रुपये का फार्म भरता रह गया।जबकि वह दोनो उसके 38 हजार रुपये का थैला लेकर रफूचक्कर हो गए।फार्म भरने के बाद सलीम ने उनको अपने पास नही देखकर उनकी काफी तलाश की लेकिन वह फरार हो गए।पहले तो सलीम बेफिक्र रहा लेकिन ठगो के थैले में कागज की गड्डी देखकर वह गश खाकर गिर पड़ा।सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बताने के मुताबिक ठगो की खूब तलाश की लेकिन वह नही मिले।उसके बाद पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे देखकर ठगो की फुटेज निकालकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।पोडित ने पुलिस को तहरीर दी है।लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नही हुई है।

Related posts

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत , परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप ,

newsvoxindia

ओवरलोड गन्ने की भरी ट्रैक्टर ट्राली हाइवे पर पलटी

newsvoxindia

उर्फी के वाओ फोटो देखकर आप दोबारा भी देखने की करेंगे इच्छा , देखिये यह हॉटेस्ट फोटो ,

newsvoxindia

Leave a Comment