News Vox India
शहर

कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी- डन्डे, दोनों पक्ष के घायल

 

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के गांव में कहासुनी ने तूल पकड़ लिया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी- डन्डे चलने लगे जिसमें एक पक्ष की महिला घायल हो गई जबकि दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया । दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है।

Advertisement

रविवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ननाखेडा में कहासुनी को लेकर देखते ही देखते दो पक्षों में लाठी- डन्डे चलने लगे जिसमे एक पक्ष के छत्रपाल घायल हो गये जबकि दूसरे पक्ष की राजवती घायल हो गई । आज सुबह ग्राम ननाखेडा निवासी छत्रपाल (55) पुत्र प्रकाश ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि महिलाओं की कहासुनी के बाद गांव के सुनील, महीपाल व अमरजीत पुत्र किशोरी लाल अपनी माँ राजवती के साथ उनके घर आ धमके और गालियां देने लगे जब उसने गालियां देने को मना किया तो सुनील, महीपाल, अमरजीत व राजवती ने लाठी- डन्डों से पीटकर उसे घायल कर दिया ।

 

 

वहीं दूसरे पक्ष की राजवती (55) पत्नी किशोरी लाल ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि छत्रपाल अपने खेत में दूसरे की बकरियां चराने की झूठी गवाही देने को दबाब देने लगा जब उसने मना कर दिया तो वह गाली-गलौच करने लगा और अपने भाई रामवीर व लड़को शंकर व ढाकन के साथ मिलकर मुझे व मेरे लड़के सुनील व देवर नेकसू को बुरी तरह लाठी- डन्डों से पीटा जिससे मेरे चोटें आयी हैं। पुलिस ने घायल छत्रपाल व घायल राजवती का नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण कराया है। जहां चिकित्सको ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया । वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

शिवसैनिकों ने पंचम महाआरती का किया आयोजन ,

newsvoxindia

रश्मिका के स्टाइल में रणबीर कपूर ने किया हाय, फिल्म के सेट पर खूब की मस्ती,

newsvoxindia

अनियंत्रित होकर बोलेरो सड़क पर पलटी एक की मौत, चार घायल

newsvoxindia

Leave a Comment