News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

स्पेशल रिपोर्ट :रामपुर में आप ने जीता दिल, जानिए पूरा मामला,

 

 कैमरी नगर पंचायत में रिश्तों का बोलबाला, 15 में 12 सीटे जीतकर  आप ने दिखाई अपनी ताकत,

Advertisement

रामपुर ।देशभर में परिवारवाद की राजनीति का मुद्दा अक्सर गरमाया रहता है लेकिन इन सब के उलट जनपद रामपुर की कैमरी नगर पंचायत में हुए निकाय चुनाव में कई ऐसे सगे संबंधियों ने चुनाव जीता है जिसके बाद परिवारवाद की तस्वीर उभर कर आई है।।

 

 

दरसल रामपुर की कैमरी नगर पंचायत मे चेयरमैन का पद महिला के लिए आरक्षित था और वही यहां पर कुल 15 वार्ड हैं जिनमें आम आदमी पार्टी की झाड़ू ने विरोधी पार्टियों के प्रत्याशियों को नगर पंचायत से साफ करने का काम किया। 15 में से 12 सभासद आम आदमी पार्टी के हैं दिलचस्प बात यह रही कि यहां के चुनाव में जहां रफत जहाँ आप की चेयरमैन बनी तो उनके पति अंसार अहमद सभासद चुने गए इसी प्रकार से दो भाई अलग-अलग वार्डों से चुनकर नगर पंचायत पहुंचाएं ठीक इसी तरह दो अलग-अलग वार्डो से पति पत्नी ने सभासदों के रूप में चुनावी बाजी मारी है।

 

 

 

यह सभी विजयी प्रत्याशी आम आदमी पार्टी के चुनावी सिंबल पर जीत हासिल करने के बाद नगर पंचायत पहुंचे हैं। कुल मिलाकर पति पत्नी और भाई भाई पंचायत की कार्यवाही में हिस्सा लेते नजर आएंगे।आप प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने कैमरी पहुंचकर निर्वाचित चेयरमैन रफत जहाँ एवं पार्टी सभासदों के साथ आगामी मुद्दों को लेकर चर्चा की है और इस भारी-भरकम जीत पर खुशी जाहिर की है इसी तरह चेयरमैन पति एवं निर्वाचित सभासद अंसार अहमद ने भी अन्य सभासदों के अलावा भाई भाई और पति पत्नी के चुने जाने पर प्रशंसा व्यक्त की है।

 

 

Related posts

जहरीला पदार्थ खाने से बुजुर्ग की मौत , घटना से परिवार में मचा कोहराम ,

newsvoxindia

मारपीट के मामले में पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया मुकदमा,

newsvoxindia

बाबा जय गुरुदेव का विशाल सत्संग कल         

newsvoxindia

Leave a Comment