News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

पत्नी ने दांतों से काटी पति की जीभ, पति निजी अस्पताल में भर्ती,

 

बरेली | शीशगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक को उसकी  गूंगी पत्नी ने गुस्से में आकर जीभ चबा डाली | बताया जाता है कि पति अपनी पत्नी को गूंगा होने के चलते ताना मारता था | इसी बात से पत्नी नाराज थी |  बीती रात  गूंगी पत्नी ने सोते समय युवक को आवाज दी लेकिन उसने नहीं सुना। जिससे नाराज पत्नी ने साते समय पति की जीभ अपने दांतों से काट डाली। जिससे युवक लहूलुहान हो गया । परिजनों ने लहूलुहान हालत में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हालाँकि पीड़ित पति की परिवार की ओर से अभी तक मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है |

 

पति के व्यवहार ने पति को बनाया आक्रामक 
शीशगढ़ क्षेत्र  निवासी  खेती के साथ मजदूरी करते हैं। उसकी शादी में काफी परेशानी हो रही थी। जिसके चलते परिजनों ने एक साल पहले उसकी शादी बिहारी की रनहे वाली एक गूंगी युवती से कर दी। परिजनों ने बताया कि पहले तो दोनों हंसी खुशी रहते थे। गूंगी होने के कारण पत्नी जब भी उसे आवाज देती तो वह पहले तो सुनता नहीं था। कभी-कभी सुनकर भी वह पत्नी की बातों को अनसुना कर देता था। पत्नी से इसी बात को लेकर उससे कहासुनी हो जाती थी। जिसके बाद इसी बात को लेकर आए दिन कहासुनी के बाद घर में कलह शुरू हो गई। जिसके बाद पति अक्सर पत्नी की पिटाई कर देता था। गूंगी होने के कारण पत्नी अपना दर्द किसी को बता नहीं पाती थी।

घटना की रात पति-पत्नी में खाना देने को लेकर हुआ था विवाद 
बताया जाता है कि  बुधवार की रात श्रीपाल मजदूरी कर घर वापस लौटा और पत्नी से खाना देने के लिए कहा। पत्नी ने कहा कि खाना अभी बन रहा है। जिसके बाद पति ने  पत्नी को  गूंगी होने का ताना देकर उसकी पिटाई कर दी और खाट पर फिर सो गया। पत्नी ने खाना बनाया और फिर पति  को खाने के लिए कई बार आवाज दी लेकिन उसने नहीं सुना। जिसके बाद पत्नी उसके पास पहुंची और उसे पास से आवाज देकर उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा। जिससे नाराज होकर पत्नी ने पति  की जीभ अपने दांत से चबाकर कर काट ली। । परिजनों ने आवाज सुनी तो उसके कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ था और उसकी जीभ से तेजी से खून बह रहा था। पीड़ित को परिजन  लहूलुहान हालत में पहले सरकारी अस्पताल ले गए  लेकिन बाद में जब खून  नहीं रुका तो उसे निजी अस्पताल लेकर गए।

Related posts

स्वतंत्रता सेनानी शान्ति शरण की जन्मशताब्दी पर स्पेशल: बरेली शहर की शान थे निष्ठावान देशभक्त शान्ति शरण विद्यार्थी,

newsvoxindia

बरेली में सीएम योगी  बोले  विकसित के लिए पीएम मोदी जरुरी ,  छत्रपाल और धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट ,

newsvoxindia

बिग ब्रेकिंग : सीएम योगी के जन्मदिन पर विश्व का सबसे ऊंचा केक कटने की तैयारी , देखिये यह फोटो

newsvoxindia

Leave a Comment