News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मौलाना शहाबुद्दीन को फोन पर मिली धमकी , मामले की पुलिस से शिकायत 

बरेली।  ऑल इंडिया जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने एक युवक पर धमकाने का आरोप लगाया है।  मौलाना का आरोप है कि लखनऊ के रहने वाले युवक शाहनवाज ने 23 मार्च को उनके मोबाइल पर धमकी देते हुआ कहा कि तुम मुसलमानों के नेता बनते हो ,भाजपा की हिमायत में बात करते हो , सी ए ए कानून का समर्थन करते हो, समाजवादी पार्टी का विरोध करते हो । उन्होंने आरोपी युवक को समझाने की कोशिश करते हुए कहा  कि सी ए ए कानून देश हित में है और भारतीय मुसलमानों से इसका कोई लेना देना नहीं है। जैसा तुम सोचते हो वैसा नहीं है।
कह कर फोन काट दिया। दोबारा फिर उस युवक  ने  रात 9:21 मिनट पर फोन पर कॉल करके उन्हें  मां -बहन की गंदी – गंदी गालियां दी  और जान से मारने की धमकी दी साथ ही हिदायत देते हुए कहा कि  अगर तुमने  दोबारा से अखबार या चैनल पर बयान दिया तो वह उसे  बरेली से उठवा लेगा  उसकी पहुंच अंडरवर्ल्ड तक है। इसके बाद वह और उनका परिवार डरा हुआ है।  मौलाना ने इसके बाद कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
पुलिस ने भी मामले जांच करके कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि वह हमेशा से कट्टरपंथी विचारधारा के खिलाफ अभियान चलाते रहे है  और भविष्य में भी अभियान चलाते रहेंगे । उन्हें   अपने देश से प्यार व मोहब्बत है , ये देश हमारा है, हमारे बुजुर्गे ने हिन्दू भाइयों के साथ मिलकर आजाद कराया, इसलिए हम देश हित में देश की तरक्की और विकास के लिए प्रयास करते रहेंगे। हमारी कौम बड़ी भोली भाली है और शिक्षा की बहुत कमी है, इसलिए हम अपनी कौम की तरक्की उसके हितों के लिए कोशिश करते रहेंगे। और साथ ही श्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की मुस्लिम विरोधी नजरिए की वह  मुखालफत करते रहेंगे। वह  मुसलमानों की मजहबी और समाजी रहनुमाई करते रहेंगे ।वह  इन धमकियों से डरने वाला नहीं है।  इस तरह की गिदड भभकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है। वह  इनसे न घबराने वाला हूं और न डरने वाला हूँ  ।

Related posts

शिक्षा सेवा चयन आयोग के सदस्य डॉ राधाकृष्णन दीक्षित का बरेली में जोरदार स्वागत 

newsvoxindia

आज का दिन कई राशियों के जातकों को देने वाला है विशेष फल, जानें अपना दैनिक राशिफल,

newsvoxindia

बिथरी चैनपुर में मनाया कन्या जन्मोत्सव,

newsvoxindia

Leave a Comment