News Vox India

राकेश टिकैत बरेली- पीलीभीत होते पहुंचेंगे देररात लखीमपुर खीरी, टिकैत नहीं रुके बरेली

Tikait 23राजकुमार

फतेहगंज पश्चिमी। किसानों के साथ हुए हादसे की अगुवाई करने जा रहे भकियू के प्रमुख राकेश टिकैत करीब दस बजे टोल प्लाजा की वीआईपी लाइन से बगैर रुके करीब एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ निकल गए।

मिली जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी में प्रदेश सरकार में मंत्री के बेटे ने अपनी कार चढ़ाकर और फायरिंग करके कई किसानों को मौत के घाट उतार दिया है। हादसे में मारे गए किसानों के पोस्मार्टम करने से किसानों ने मना कर दिया है।उनकी जिद है कि वह भकियू के प्रमुख राकेश टिकैत की अगुवाई में ही आगे की कार्यवाही करेंगे।

इसी के चलते राकेश टिकैत करीब एक दर्जन गाड़ियों के  काफिले को लेकर स्थानीय टोल प्लाजा की वीआईपी लाइन से करीब दस बजे गुजर गए। इससे पहले राकेश टिकैत के निकलने की सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया था। फतेहगंज पश्चिमी,मीरगंज,शाही,शेरगढ़ की पुलिस 8:30 बजे से ही टोल प्लाजा पर तैनात हो गयी थी।

राकेश टिकैत के काफिले को निकालने के लिए पुलिस ने पहले से ही टोल प्लाजा की वीआईपी लाइन खुलवा रखी थी। जब वह टोल पर पहुँचे तो पुलिस फोर्स ने उन्हें रोकने की हिम्मत नही की।बल्कि एक साइड में खड़े हो गए।इसी बीच 12 गाड़ियों का काफिला आया और शांति से वीआईपी लाइन से दो मिनट में गुजरकर लखीमपुर के लिए चला गया।

Leave a Comment