News Vox India
शहरस्पेशल स्टोरी

मौलाना के प्रदर्शन में जेबकतरों ने पत्रकारों के पर्स पर किये अपने हाथ साफ

बरेली। मौलाना तौकीर रजा के प्रदर्शन के लिए देश की नेशनल मीडिया कवरेज के पहुंची थी तो स्थानीय पत्रकार भी कवरेज के लिए जुमे को सुबह से जुटे थे। अधिकारी अपने मोर्चे पर थे तो छोटे हो या बड़े संस्थान के स्थानीय पत्रकार भी अपनी ड्यूटी को निभा रहे थे। मौलाना तौकीर रजा शुक्रवार को जैसे ही नमाज अदा करने के बाद अपने समर्थकों को संबोधित करने अपने पार्टी के नेता नदीम के घर की ओर  बड़े तो मीडिया कर्मी भी  भीड़ के साथ मौलाना तौकीर के साथ पीछे पीछे चल पड़े।

Advertisement

 

 

धक्कामुक्की के बीच  पत्रकार भी मौलाना से बात करने के लिए बेताब थे पर उनकी मौलाना से बात तो उस समय तो नहीं हुई पर पत्रकारों की जेब पर जेबकतरों ने अपना हाथ साफ कर दिया। टीवी चैनल कर्मी मनोज के पर्स को जेबकतरों ने अपना  निशाना बनाया , मनोज की पर्स में करीब 7 हजार आसपास रुपये थे साथ मे उनके पर्स में जरूरी कागजात भी थे। वह अपने पर्स को गिरा जानकर ढूंढने की कोशिश में रहे।हालांकि उनका ना तो पर्स मिला ना उनका कोई कागजात , दूसरी और डिजिटल मीडिया में काम करने वाले मनु के पर्स को जेबकतरों ने निशाना बनाया ।

 

 

उनके पर्स में भी लगभग चार हजार रुपये के साथ जरूरी कागजात थे वह भी जेबकतरों की हरकत से परेशान दिखे। साथ ही डिजिटल मीडिया का प्लेटफार्म चलाने वाले एक रिपोर्टर का पर्स जेबकतरों ने काट लिया । लेकिन पर्स में रकम कम होने की वजह से रुपये निकालकर जेबकतरे ने पर्स को नाली में डाल दिया। बाद में स्थानीय ने पर्स को नाली में पड़े होने की सूचना के बाद पर्स में रखे डॉक्यूमेंट बरामद हो गए। इस तरह कुल मिलाकर जुमे को जहां सरकारी अमला प्रदर्शन से परेशान रहा वही पत्रकार भी जेबकतरों की हरकत से परेशान दिखाई दिए।

Related posts

देखिये आज का पंचांग , यह समय हो सकता है नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा ,

newsvoxindia

आज भगवान विष्णु को लगाएं आंवला और मुनक्का का भोग, खुलेंगे सुख समृद्धि के द्वार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सीएम योगी ने  मुरादाबाद को दी  424 करोड़ की 30 विकास परियोजनाओं की सौगात ,

newsvoxindia

Leave a Comment