News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

नाना के घर 12 वीं के पेपर देने आई युवती की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बरेली। भमोरा थाना क्षेत्र में बीती रात नाना  को खाना देने गई 18 वर्षीय युवती की किसी ने हत्या  दी और उसके शव को तालाब में फेंक दिया। जब सुबह घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को हुई तो गांव में सनसनी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि  युवती दिल्ली से भमोरा में 12 वीं की परीक्षा देने आई थी। इसी दौरान उसके साथ यह घटना हो गई।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक युवती के पिता के परिवार साथ नाना के परिवार के भी कई लोग इसी गांव में रहते है। पुलिस ने मामले के लिए खुलासे के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है। युवती के नाना का कहना है कि लड़की उन्हें खाना देने आई थी और खाना देकर फोन पर बात करते हुए यह कहते हुए चली गई कि उसे पड़ोस के किसी घर पर जाना है।

 

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि भमोरा थाना क्षेत्र में एक युवती अपने नाना को बीती रात 9 बजे खाना देने गई और खाना देने के बाद वह अपने नाना के यह कहकर वापस लौट गई कि उसे पड़ोस के घर जाना है। आज सुबह ग्रामीणों ने युवती की शव को घर से 150 मीटर की दूरी पर एक गड्ढे में देखा था। प्रथम दृष्टिता शव को देखकर लग रहा है किसी नुकीले हथियार से युवती की हत्या की गई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

महायोजना में आने वाले गांवों को ग्रीन लैंड के रूप में घोषित न किया जाए : सीएम योगी 

newsvoxindia

डीएम ने एसएसपी के साथ अधिकारियों से की ब्रीफिंग , दिए आवश्यक निर्देश

newsvoxindia

Big News:रामलला के दर्शन के लिए जा रहे थे कर्नाटक के 7 श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत , 

newsvoxindia

Leave a Comment