News Vox India
बाजार

व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए : जिलाधिकारी

 

बरेली । जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने व्यापारियों की समस्याओं को सुनते हुए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि दुकान का सामान अपनी अपनी दुकानों के बाहर चबूतरे पर न रखें। उन्होंने व्यापारियों से कहा प्रशासन का सहयोग कर जो भी दुकानदार अपनी दुकान का सामान बाहर रखते हैं उनके दुकान के बाहर का सामान अंदर रखने के लिए प्रेरित किया जाए।
जिलाधिकारी आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला व्यापार बन्धु समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी  जग प्रवेश, अपर जिलाधिकारी नगर डॉ. आर.डी. पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व)  संतोष बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन  वी.के. सिंह, बीडीए सचिव  योगेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक यातायात  राममोहन सिंह, उपायुक्त (प्रशासन) राज्य कर/सचिव जिला व्यापार बन्धु श्री गौरी शंकर, व्यापार बन्धु  के सदस्य सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
जिलाधिकारी  शिवाकान्त द्विवेदी ने सभी व्यापारियों से कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत दिनांक 11 से 17 अगस्त के मध्य ‘हर घर तिरंगा‘ कार्यक्रम को सफल बनाने, झंडे की उपलब्धता एवं फ्लैग कोड का अनुपालन करते हुए दुकानों में झंडा फहराया जाए और अपने अपने घरों में भी झंडा लगाया जाए।जिलाधिकारी को व्यापारियों ने अवगत कराया कि सरार्फा बाजार में जाम लगता है। इसका मुख्य कारण व्यापारियों के दो पहिया वाहन के अतिरिक्त ग्राहकों के वाहन पार्किंग न होने की वजह से सड़क पर खड़ी रहती हैं, सरार्फा बाजार के समीप नगर निगम की खाली बूचड़खाने की जमीन पर पर्किंग की व्यवस्था की जाए। जिलाधिकारी को मुख्य अभियन्ता नगर ने अवगत कराया कि बूचड़खाना खाली हो गया है और वेंडिंग जोन के लिए प्रस्तावित है। जिलाधिकारी को व्यापार बन्धुओं ने अवगत कराया कि जहां जहां पर वेंडिंग जोन बनाए जा रहे हैं |

Related posts

धूमधाम से निकली श्री रामजी की शोभायात्रा, रास्ते भर हुई पुष्प वर्षा

newsvoxindia

ब्रेकिंग : सोना के भाव में आई कमी, चांदी हुई महंगी , आज के यह है भाव ,

newsvoxindia

चांदी की चमक सोने पर भी भारी, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment