यूपी टॉप न्यूज़

Rampur :शहर विधायक ने किया बरसात में गिरे मकान का निरीक्षण,अधिकारियों को भी किया मौके पर तलब,

Advertisement

 

रामपुर- मानसून शुरू होते ही कुदरत का कहर जारी है और इसकी कुछ तस्वीरें उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में भी देखने को मिल रही हैं ।जगह-जगह जलभराव है सरकारी कार्यालयों से लेकर सड़कें तक जलमग्न हो चुकी हैं इन सबके बीच कई मकान भी जमींदोज हो चुके हैं।
इन्हीं में से एक पीड़ित के घर उसका दर्द बांटने शहर विधायक आकाश सक्सेना भी पहुंच गए उन्होंने बाकायदा स्थलीय निरीक्षण किया और थोड़ी देर बाद ही अधिकारियों को मौके पर तलब कर लिया।

 

 

रामपुर में पिछले कई घंटे से बारिश का कहर जारी है इसी को लेकर शहर विधायक आकाश सक्सेना चिंतित नजर आए और उन्होंने मोहल्ला राजद्वारा में बरसात के चलते जमींदोज हो चुके मकान का मुआएना किया साथ ही गृह स्वामी आरिफ का दर्द भी बांटा और हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया। विधायक ने तुरंत अधिकारियों को मौके पर तलब किया और जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

मूसलाधार बारिश के कारण घर की छत गिरने के बाद उनके घर का निरीक्षण करने पहुंचे। शहर विधायक आकाश सक्सेना ने बताया कि सुबह जैसे ही हमें पता लगा आज यहां बरसात की वजह से यहां घर गिर गया था तो तुरंत हम लोग एसडीएम साहब और हम लोग यहां पर आए हुए हैं ।देखा है और ईश्वर के आशीर्वाद से किसी को कोई चोट नहीं आई है। यह लोग उस वक्त यहां थे, नहीं जिस वक्त यह छत गिरी थी। और जो जरूरी चीजें हैं उन्हें हम मोहिया करा रहे हैं और जो यह नुकसान हैं उनको सरकार द्वारा मुआवजा दिलाया जाएगा।

मीडिया द्वारा पूछा गया सवाल, विधायक जी आप पूरे शहर के भ्रमण के लिए निकले हुए हैं बारिश में, जगह-जगह जलभराव है तो क्या कहना चाहेंगे,, इस पर शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा,, देखिए सुबह से ही लगातार हम और ईओ और उनके पूरे स्टाफ के साथ घूम रहे हैं लेकिन यह एक प्राकृतिक चीज है बारिश हो रही है रात से तो जाहिर सी बात है पानी बहेगा लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। प्रशासन जो भी संभव चीजें हैं वह लगातार कर रहा है और लोगों से भी हमारा यह आग्रह है जो नाले हैं उसमें वेस्टेज, प्लास्टिक की बोतलें यह सब चीजें ना डालें जिससे पानी रुक जाता है तो जनता से अपील यह है इसमें हमें सहयोग करें और सहयोग के रूप में बस इतना करें नालों में यह सब चीजें अपने स्तर से ना डालें। बाकी नगरपलिका और प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है और काम में लगा हुआ है।

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

आंवला सीएचसी पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

आंवला। आंवला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बरेली के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की…

12 hours

सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल, देखे यह वीडियो

बचपन से बड़े फ़क़ीह व ज़हीन थे ताजुशशरिया बरेली,।ताजुशशरिया मुफ़्ती अख़्तर रज़ा क़ादरी अज़हरी मियां…

12 hours

हत्या में वांछित बर्फ विक्रेता गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी बर्फ विक्रेता शेर सिंह को जेल…

12 hours

चौकी प्रभारी पर लगा आरोपियों के साथ मिलकर फैसले का दबाव बनाने का आरोप

भगवान स्वरूप राठौर शीशगढ़। चौकी क्षेत्र बंजरिया के एक गाँव निवासी महिला ने चौकी प्रभारी…

12 hours

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज

बरेली : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत ससुरालियों ने विवाहिता के…

13 hours

माँ लक्ष्मी की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा , जाने अपना राशिफल

ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला , राशिफल : दिन शुक्रवार , वर्ष 2024 ,दिनांक 17   मेष…

13 hours