यूपी टॉप न्यूज़

शाहजहांपुर में पति ने पत्नी के प्रेमी को बुलाया घर, बाद में कर दी हत्या,जानिए यह मामला,

Advertisement

कमलेश शर्मा,

यूपी के शाहजहांपुर में दो दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है।प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पति ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी l गोली मारकर की गई हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी l

 

शाहजहांपुर के मदनापुर में ग्राम बिरिया कलां का रहने वाला अजयपाल पुत्र सुरेन्द्र अपने ट्रैक्टर मे आटा चक्की लगाकर गांव – गांव जाकर आटा पीसता था l हत्यारोपी ने बताया कि मेरी पत्नी ने भी अजयपाल से कई बार आटा पिसवाया था तो अजयपाल से मेरी पत्नी रेनू के सम्बन्ध हो गये और मेरी पत्नी उससे फोन पर बात करती थी करीब एक महीने पहले मैने अपनी पत्नी को किसी से फोन पर बात करते देखा था।।जब मैने अपनी पत्नी से पूछा तो मेरी पत्नी ने बताया कि गलती से नम्बर डायल हो गया था। मैने इस बात को नजरअंदाज कर दिया । आज से करीब 7 दिन पहले मैने अपनी पत्नी को फिर फोन से बात करते देखा तो मैने चुपके से अपनी पत्नी के मोबाइल को चैक किया तो एक नम्बर से मेरी पत्नी के मोबाइल पर कई बार काल आयी थी, तथा मेरी पत्नी द्वारा भी उस नम्बर पर काल की थी मैने उस नम्बर का पता लगाया तो वह नम्बर अजयपाल का था ।

 

 

सुधीर जायसवाल, अपर पुलिस अधीक्षक,

पत्नी की आवाज में प्रेमी को बुलाया घर,

4 जुलाई की रात्रि मे मैने अपने छोटे भाई सतेन्द्र को बताया तो सतेन्द्र ने कहा कि फोन करके चुपके से बुला लो, और हम दोनो भाईयो ने उसे मारने का प्लान बनाया तो करीब रात्रि डेढ -दो बजे के आस पास मैने उसको फोन किया तो उधर से अजयपाल की आवाज आयी कि आ जाऊ क्या, मैने धीमी आवाज मे अपनी आवाज बदलकर कहा कि आ जाओं और हम दोनो भाई घर के पास मे खडे लिप्टिस के पेड की आड मे छिप गये ।

 

अजयपाल ने अपनी पेन्ट कंधे पर डाल रखी थी जैसे ही वो पास आया तो हमको देखकर उसने भागने की कोशिश की तो मैने फायर कर दिया जो उसकी जांघ मे लगा लेकिन वो रुका नही तो मेरे भाई सतेन्द्र ने उसे भाग कर पकड लिया और हम उसे पकडकर करीब आधा -एक किमी दूर गाव के रतिराम के खेत मे खडे बबूल के पेड के पास ले गये और मेरे भाई सतेन्द्र ने उसके दोनो हाथ पकडकर कहा कि मार इसे जिन्दा ना छोड तब मैने उसके सीने पर गोली मार दी और वह वह वही गिर गया था फिर वहां से हम दोनो भाई चले आये। रास्ते मे जो अजयपाल की पेन्ट थी उसको हमने झाडियों मे छिपा दिया था और उसका मोबाइल मेरे भाई सतेन्द्र ने छीन लिया था तथा तमंचे को मैने अपने घर के सामने बनी भूसा वाली झोपडी मे छिपाकर रख दिया था । पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियारों को भी बरामद कर लिया है और अभियुक्तों को जेल भेज दिया है l
अपर पुलिस अधीक्षक सुधीर जायसवाल ने घटना का खुलासा दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए आलाकत्ल को भी वरामद भी कर लिया गया है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

मिस प्राची सिंह वाधवा के सिर सजा मई क्वीन 2024 का ताज

बरेली। बरेली क्लब ने 125वीं वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए मिस मई क्वीन बॉल पेजेंट…

7 hours

आल इण्डिया बालीवाल टूर्नामेंट का फाइनल रिछा ने जीता

विजेता और उप विजेता टीमों को किया पुरस्कृत देवरनियां। कस्बा रिछा मे आयोजित आल इण्डिया…

8 hours

मोहनी एकादशी पर  मनौना धाम पर उमड़ा आस्था का जनसैलाब,

मनौना धाम में प्रतिदिन भक्तों के साथ हो रहे हैं चमत्कार आंवला:-श्री श्याम मंदिर मनौना…

8 hours

मेष -मिथुन राशि के जातकों को रखना है संयम , देखें अपना राशिफल

दैनिक राशिफल ।। 20 मई, दिन सोमवार , वर्ष 2024 ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला   मेष,…

8 hours

सफाईकर्मी  को एंबुलेंस ने मारी टक्कर ,

बरेली। जिला अस्पताल परिसर में बाइक से जा रहे हैं युवक को एंबुलेंस ने टक्कर…

8 hours

परेशान  युवक ने मारी खुद को गोली

बरेली : कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक  गंभीर बीमारी से परेशान होकर…

9 hours