News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पाँच साल से फरार चल रहा बलात्कार और हत्या का आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के रखा था 50 हजार का इनाम 



 

बरेली। नए साल का पहला शुक्रवार बरेली पुलिस के शानदार रहा है। बरेली पुलिस  ने नवाबगंज में मुठभेड़ करके 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया तो वही मीरगंज में पुलिस ने पांच साल से फरार चल रहे हत्या और बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक मीरगंज थाने के गाँव सिंधौली के पाँच साल पुराने मर्डर के मामले में  हत्यारोपी  रूपचन्द को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रुप चन्द पुत्र होरी लाल निवासी ग्राम सिंधौली  की गिरफ्तारी के लिए  50 हजार का इनाम घोषित किया था।

पुलिस के मुताबिक बलात्कार और हत्या का आरोपी पांच वर्ष से उत्तराखंड में रह रहा था।गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से  सूचना  मिली थी  कि आरोपी रूप चंद्र घर आया हुआ है।  इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से  सिंधौली पुल के पास से गुरुवार को रात्रि करीब 11 बजकर 10 मिनट पर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया। हालांकि  कुछ दिन पहले पुलिस आरोपी के घर कुर्की का नोटिस भी  चस्पा किया था।  शुक्रवार को थाना मीरगंज पुलिस  आरोपी को मय तमंचा, कारतूस और खोखा के साथ न्यायालय के समक्ष पेश कर आगे की कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है शातिर रूपचंद पर पहले से  भी 6 मुकदमे दर्ज हैं।।

Related posts

बदायूं का बड़ा मामला : पोस्टमार्टम हाउस से महिला के शव की आंखे गायब होने का डॉक्टर और स्टाफ पर लगा आरोप, डीएम ने दिए जांच के आदेश,

newsvoxindia

ग्रह दशा अनुकूल करने के लिए आज भगवान विष्णु को लगाएं मुनक्का और आंवले का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

वाईएमसीए ने शतरंज महोत्सव का किया आयोजन ,ओपन कैटेगरी में अंकित सेन को मिला पहला स्थान 

newsvoxindia

Leave a Comment