यूपी टॉप न्यूज़

सम्पत्ति में बंटवारा नहीं हो इसलिए  पति ने दूसरी पत्नी की थी हत्या , हत्यारोपी गिरफ्तार

Advertisement
कमलेश शर्मा
यूपी के शाहजहाँपुर में एक पति ने सनसनीखेज  घटना को अंजाम दिया है। पति ने अपनी ही पत्नी की सिलबट्टे से कुचल कर हत्या इसलिए कर दी क्यूंकि वह नहीं चाहता था कि उसकी  सम्पत्ति दो पत्नियों के बच्चों के बीच  |  मृतिका पिंकी के  परिवार वालो का आरोप है कि उनकी बेटी को लोग बांझ होने का ताना मारते थे जबकि  उसका पति अपनी पत्नी का गर्भपात करवा देता था | दूसरी तरफ उनकी बेटी मां बनना चाहती थी | पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है हालाँकि घटना से क्षेत्र में दहसत माहौल बना हुआ है |
जानकारी के मुताबिक  मृतिका पिंकी बच्चे को जन्म देना चाहती थी, जबकि पति इसके लिए तैयार नहीं था। पहले भी वह उसका तीन बार गर्भपात करवा चुका था। इसी बात पर दोनों में विवाद होता रहता था। एसपी एस आनंद, एएसपी सिटी ने भी मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली  है | शाहजहांपुर के  सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के गांव चौहनापुर निवासी पिंकी (38) हरिकांत त्रिपाठी की दूसरी पत्नी थी। हरिकांत की पहली पत्नी की काफी समय पहले बीमारी से मृत्यु हो गई थी। पहली पत्नी से हरिप्रकाश के दो बेटे हैं। उन्हीं दोनों बेटों और पिंकी के साथ हरिप्रकाश दिल्ली के फरीदापुर इलाके में रह रहा था। हरिकांत दिल्ली में प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। जहां से शनिवार को पति-पत्नी गांव आए थे।
सोमवार रात करीब 11 बजे हरिकांत और पिंकी पूर्णागिरी देवी मां के दर्शन करके लौटे थे। मंगलवार तड़के करीब चार बजे हरिकांत ने परिवार के लोगों और पड़ोसियों को सूचना दी कि रात में घर में घुसे चोरों ने पिंकी की हत्या कर दी। इतना सुनते ही लोगों की भीड़ लग गई। कमरे में पिंकी का शव पड़ा हुआ था। सिर और चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। सूचना पाकर सुबह करीब आठ बजे थानाध्यक्ष राजेंद्र बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर पति को ही हिरासत में ले लिया। इसके बाद एसपी एस आनंद, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर अखंड प्रताप सिंह गांव पहुंचे और मामले की जानकारी की। मृतका की मां और भाई ने बताया कि पिंकी मां बनना चाहती थी, लेकिन हरिकांत ने पिंकी का तीन बार गर्भपात करा दिया, इसी वजह से हरिकांत ने ही पिंकी की हत्या की है, वहीं मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर भी पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

शिवांश शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक लाकर मारी बाजी

बरेली। राममूर्ति हॉस्पिटल के डॉक्टर सुधीर कुमार के बेटे शिवांश शर्मा ने आईसीएसई की इंटरमीडिएट…

13 hours

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि को बोले गए अपशब्द , मामले की पुलिस से  शिकायत

देवरनियां। गांव अमृता निवासी विपिन गंगवार उर्फ विराट कुर्मी ने थाने में  जिला पंचायत अध्यक्ष…

16 hours

शीशगढ़ में संदिग्ध हालात में  मिला युवक का शव

शीशगढ़।  सोमवार की सुबह  जिला बरेली के थाना शीशगढ़ में विलासपुर वस अड्डा पर स्थित…

16 hours

डीएम ने एसएसपी के साथ अधिकारियों से की ब्रीफिंग , दिए आवश्यक निर्देश

बरेली। जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान…

16 hours

अक्षय तृतीया पर बाल विवाह रोकने के लिए महिला कल्याण विभाग ने जारी किये निर्देश

बाल विवाह किया तो होगी जेल , सूचना देने वाले का नाम रखा जायेगा गोपनीय …

16 hours

मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

शीशगढ़।  सोमवार को मानपुर के स्वामी सोमनाथ इंटर कालेज और एन डी एकेडमी इंग्लिश मीडियम…

17 hours