News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बारिश के बीच यूसुफ का जोरदार संपर्क, जगह जगह यूसुफ का हुआ स्वागत

बरेली।बसपा के मेयर पद के प्रत्याशी मोहम्मद यूसुफ जरी वाले ने बारिश के बीच जोरदार जनसंपर्क किया। इस दौरान मोहम्मद यूसुफ ने शहर के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क करके वोट मांगे।यूसुफ ने अपने पार्टी के पदाधिकारियों को लेकर मेहशपुरा,सीबीगंज क्षेत्र के कई जगहों पर जनसंपर्क कर वोट मांगे ।

Advertisement

 

 

इस दौरान यूसुफ ने पार्टी के सिंबल पर वार्ड नंबर से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया , और प्रत्याशी को अपनी शुभकामनाएं दी। हालांकि जनसम्पर्क के दौरान यह भी देखा गया कि यूसुफ भारी बारिश के बीच बहन मायावती के मिशन को जन जन तक पहुंचाने के लिए चिंतित दिखाई दिए। यूसुफ ने अपने कदम कदम भारी बारिश के बीच नहीं रोके। वह लगातार वार्डो में जाकर लोगों से मिलते रहे और सबसे बसपा के चुनाव चिन्ह के सामने बटन दबाने की अपील करते रहे साथ ही निकाय चुनाव में सभासद पद के प्रत्याशियों के लिए भी वोट मांगे।

 

यूसुफ के जनसंपर्क के दौरान यह भी देखा गया कि उनका बड़ी संख्या में लोगों ने स्वागत किया और उनकी मेयर चुनाव में जीत हो इसके लिए अपनी शुभकामनाएं दी।यूसुफ ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मुस्लमान और जाटव समाज को एक होना पड़ेगा तभी बरेली में इतिहास लिखा जा सकेगा । उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें समाज के सभी तबके से समर्थन मिल रहा है। उनकी जीत पक्की है। वही यूसुफ ने जनता को 11 मई के दिन की याद दिलाते हुए कहा कि सुबह वोट जरूर डालना, आपका एक वोट किसी जीत हार का फैसला कर सकता है इसलिए सबसे अपील करता हूँ कि वोट ज़रूर डाले।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट : पुलिस लाइन में मिलेगा हरा भरा कबाब , खुला पुलिसकर्मियों के लिये खास कैफे,

newsvoxindia

जिलाधिकारी ने धौराटांडा रोड़ का निरीक्षणकर  ,अधिशासी अभियंता को 3  दिन के अंदर काम  शुरू करने के दिए निर्देश 

newsvoxindia

Abvp ने मांगे ना पूरे होने पर विवि के खिलाफ खोला मोर्चा,

newsvoxindia

Leave a Comment