नेशनल

पत्नी -पत्नी के लड़ाई के बीच आई मां की बेटे ने चाकू से गोदकर की हत्या , गिरफ्तार

Advertisement

 

घटना में हत्यारोपी की पत्नी भी घायल ,

यूपी के बरेली में एक बेटे ने अपनी मां की इसलिए  चाकू  से गोदकर हत्या कर दी क्योंकि मां पति -पत्नी के झगड़े की सुलह कराने के लिए बीच में  आई थी। इसी बात से नाराज शराबी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी।  इतना ही नहीं अपनी मां की हत्या के बाद पत्नी की हत्या का प्रयास किया।  पत्नी की किस्मत  तेज रही है वह अपने हत्यारे पति के प्रहार से बच गई और घर से भाग खड़ी हुई।  इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे उसके पति से बचाया।  घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना में घायल हत्यारे की पत्नी  को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया।  पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी।

 

सूरज के भाई की पत्नी कविता  ने बताया कि घटना के समय वह घर के बाहर बैठी थी।  उनका जेठ अपनी पत्नी को मार रहे थे , तभी उनकी सास ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इतने में उनके जेठ ने अपनी मां पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी।  उन्होंने अपनी पत्नी पर हमला किया जिसमें वह घायल हो गई। चीख पुकार के बीच वह लोग घर में पहुंचे और उनकी पत्नी को  बचाया । सूरज अक्सर नशे का आदी है वह घर में शराब पीने के लिए वबाल  किया करते है।

 

 

बरेली के किला थाना क्षेत्र के चंदन नगर  में  मंगलवार शाम को  सूरज नाम के एक व्यक्ति ने  अपनी 68 वर्षीय माँ की हत्या कर दी और पत्नी को घायल कर दिया।  चंदन नगर में रहने वाला 45 वर्षीय सूरज नशे का आदी है जबकि उसकी पत्नी अनीता और उसकी 68  वर्षीय मां  मंजू घरों में काम घर परिवार चलाती थी । पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी  सूरज आए दिन पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता था और उसी को लेकर घर विवाद  होता रहता था।  मंगलवार की शाम को जब सूरज अपनी पत्नी से पैसे की मांग कर रहा था और ना देने पर उसके साथ मारपीट कर रहा था तभी सूरज की मां मंजू ने उसको बचाने का प्रयास किया जिसके बाद आरोपी बेटे सूरज ने पत्नी के साथ मारपीट करना छोड़  मां मंजू देवी पर चाकू से हमला कर मौत के  घाट उतार दिया। और  अपनी मां की हत्या करने के बाद सूरज ने  पत्नी अनीता पर भी हमला बोल दिया जिसमें वह  घायल हो गई।  घटना की  सूचना लगते ही मौके पर किला थाने की पुलिस पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया साथ ही आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया ।

 

 

 

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपनी मां और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें मां की मौत हो गई है जबकि  घायल पत्नी और उसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है । बताया जा रहा है कि बेटा शराब के नशे में पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था।  बीच बचाव करने  पहुंची माँ के कमर पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

घर में घुसकर जेवरात ले गए चोर, मुकदमा दर्ज

फतेहगंज पूर्वी। गुरुवार देर रात घर में घुसे चोर। चोरों ने सोने के जेवरात गायब…

9 hours

मजदूरी के रुपये  मांगने पर मारपीट का आरोप

मीरगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में दिनभर मजदूरी करने के बाद शाम को…

9 hours

नींद की झपकी आने पर यात्री सेड से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौत , अन्य 3 घायल

शीशगढ़। बहेड़ी शीशगढ़ मार्ग पर ट्रक चालक को नींद की झपकी आने पर ट्रक अनियंत्रित…

9 hours

सिरौली में हर्सोउल्लास के साथ मनाई गई  वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती

सिरौली। वीर शिरोमणि माहराणा प्रताप की जयंती उपलक्ष में नगर सिरौली के मोहल्ला नई बस्ती…

9 hours

शनिदेव की मेष के साथ अन्य राशियों पर रहेगी खास कृपा , देखें अपना राशिफल,

राशिफल :11 मई दिन शनिवार वर्ष 2024   ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला, मेष, धैर्यशीलता बनाए रखें…

10 hours

डॉक्टर हुदा बाराबंकी की हैदरगढ़ सीट के बनाये गए प्रवासी प्रभारी

बरेली। शहर के प्रसिद्ध फिजियोथेरेपिस्ट एवं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी डॉक्टर सैयद एहतेशाम…

10 hours