नेशनल

कुट्टी रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत कर अल्पसंख्यकों के बीच भाजपा के लिए बनाएंगे माहौल,

Advertisement

बरेली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पीएममोदी के खास कहे जाने वाले एपी अब्दुल्ला कुट्टी आज बरेली पहुंच रहे। वह आज रोजा इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेकर अल्पसंख्यकों के बीच भाजपा के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास करेंगे। माना यह भी जा रहा है कि एम कुट्टी का बरेली आगमन आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर है । एपी कुट्टी बरेली के मुस्लिम बाहुल्य आबादी में जाकर रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत करेंगे। एपी अब्दुला भाजपा में आने से पहले कांग्रेस के बड़े नेता रहे है।

 

 

एमपी अब्दुल्ला कुट्टी के कार्यक्रम के बारे जानकारी देते हुए उ०प्र० राज्य औद्यानिक सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (हाफेड) के निदेशक व कार्यक्रम संयोजक दक्ष शर्मा पराशर ने बताया कि कुट्टी  देश के एक लोकप्रिय राजनेता हैं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं । वह हज कमेटी ऑफ इण्डिया के नेशनल चेयरमैन हैं। केरल निवासी कुट्टी जी पूर्व में केरल के मंत्री व सांसद रहे हैं। देश में अल्पसंख्यकों के बीच एक प्रमुख चेहरा भी हैं।

 

 

कुट्टी  04 अप्रैल को दोपहर 03:00 बजे बरेली एयरपोर्ट पर पहुँचेंगे। शाम 06:00 बजे परतापुर में भाजपा नेता आबिद यार खाँ के निवास पर रोजा इफ्तारी में शिरकत करेंगे। इसके बाद परतापुर में ही वरिष्ठ समाजसेवी एवं तहरीके मदारियत कॉउसिंल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० इन्तेखाब आलम जाफरी के निवास पर जायेंगे तथा मदारी सिलसिले की दरगाह हुजूर फातेह अजमेर पर चादरपोशी करेंगे।

 

श्री दक्ष प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए,

05 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे से आई०एम०ए० हॉल में एक भव्य समारोह होगा। जिसमें नव मनोनीत ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य जी का भव्य अभिनन्दन समारोह किया जायेगा। कुट्टी इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यक्रय में पार्टी के सांसद विधायक समस्त जन प्रतिनिधि, पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। वही कार्यकर्ताओं की ओर से कुट्टी जी व दुर्विजय सिंह शाकय को 51 किलो की फूल माला से स्वागत किया जाएगा।इस सम्बन्ध में आज एक आयोजन समिति की बैठक हुई जिसमें तैयारियों को अन्तिम रूप दिया गया। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता श्री मनोज थपलियाल, डॉ० नरेन्द्र गंगवार, गुप्ता, योगेश कुमार प्रभारी बन्दी बंटी आदि ने हिस्सा लिया।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

भाजपा ने एनजीओ सम्मेलन करके माँगा जन -समर्थन

बरेली। भाजपा ने रविवार को  एनजीओ सम्मेलन खुशहाली सभागार में आयोजित किया गया जिसमें वन…

6 mins

अखिलेश का भाजपा पर तंज : बरेली की जनता सुरमा लगाकर भाजपा को करेगी विदा

2024 का चुनाव संविधान बचाने का चुनाव  मोदी की फिल्म हो गई है फ्लॉप  बरेली। …

12 mins

सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट,बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थक

सीएम ने सपा -कांग्रेस -बसपा को लिया निशाने पर , सीएम ने अपने भाषण में…

18 mins

लाइव ।।अखिलेश यादव जनसभा के लिए बरेली पहुंचे

बरेली ब्रेकिंग बरेली। अखिलेश यादव जनसभा के लिए बरेली पहुंचे। सपा उम्मीदवार प्रवीण सिंह ऐरन…

4 hours

डीजे को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

भोजीपुरा। मंडप की दावत में डीजे को लेकर हुए झगड़े में दूल्हा और उसके परिजनों…

21 hours

बिलवा ओवरब्रिज पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर महिला की मौत ,बच्चे घायल

भोजीपुरा। बिलवा स्थित बड़े बाईपास पर ओवरब्रिज के ऊपर ट्रक की चपेट में आकर बाइक…

21 hours