News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कुट्टी रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत कर अल्पसंख्यकों के बीच भाजपा के लिए बनाएंगे माहौल,

बरेली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पीएममोदी के खास कहे जाने वाले एपी अब्दुल्ला कुट्टी आज बरेली पहुंच रहे। वह आज रोजा इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेकर अल्पसंख्यकों के बीच भाजपा के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास करेंगे। माना यह भी जा रहा है कि एम कुट्टी का बरेली आगमन आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर है । एपी कुट्टी बरेली के मुस्लिम बाहुल्य आबादी में जाकर रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत करेंगे। एपी अब्दुला भाजपा में आने से पहले कांग्रेस के बड़े नेता रहे है।

Advertisement

 

 

एमपी अब्दुल्ला कुट्टी के कार्यक्रम के बारे जानकारी देते हुए उ०प्र० राज्य औद्यानिक सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (हाफेड) के निदेशक व कार्यक्रम संयोजक दक्ष शर्मा पराशर ने बताया कि कुट्टी  देश के एक लोकप्रिय राजनेता हैं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं । वह हज कमेटी ऑफ इण्डिया के नेशनल चेयरमैन हैं। केरल निवासी कुट्टी जी पूर्व में केरल के मंत्री व सांसद रहे हैं। देश में अल्पसंख्यकों के बीच एक प्रमुख चेहरा भी हैं।

 

 

कुट्टी  04 अप्रैल को दोपहर 03:00 बजे बरेली एयरपोर्ट पर पहुँचेंगे। शाम 06:00 बजे परतापुर में भाजपा नेता आबिद यार खाँ के निवास पर रोजा इफ्तारी में शिरकत करेंगे। इसके बाद परतापुर में ही वरिष्ठ समाजसेवी एवं तहरीके मदारियत कॉउसिंल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० इन्तेखाब आलम जाफरी के निवास पर जायेंगे तथा मदारी सिलसिले की दरगाह हुजूर फातेह अजमेर पर चादरपोशी करेंगे।

 

श्री दक्ष प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए,

05 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे से आई०एम०ए० हॉल में एक भव्य समारोह होगा। जिसमें नव मनोनीत ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य जी का भव्य अभिनन्दन समारोह किया जायेगा। कुट्टी इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यक्रय में पार्टी के सांसद विधायक समस्त जन प्रतिनिधि, पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। वही कार्यकर्ताओं की ओर से कुट्टी जी व दुर्विजय सिंह शाकय को 51 किलो की फूल माला से स्वागत किया जाएगा।इस सम्बन्ध में आज एक आयोजन समिति की बैठक हुई जिसमें तैयारियों को अन्तिम रूप दिया गया। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता श्री मनोज थपलियाल, डॉ० नरेन्द्र गंगवार, गुप्ता, योगेश कुमार प्रभारी बन्दी बंटी आदि ने हिस्सा लिया।

Related posts

मार्बल की लाट से दबकर मजदूर की मौत, एक की हालत गम्भीर,

newsvoxindia

नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने में चार पर रिपोर्ट

newsvoxindia

संतोष गंगवार अपने कार्यकाल में शहर को एक उपलब्धि नहीं दिला सके : प्रवीण  सिंह ऐरन 

newsvoxindia

Leave a Comment