News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पशुओं को चारा लेने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना, पुलिस खुलासे में जुटी

 

बरेली । शाही थाना क्षेत्र में एक गांव में पशुओं को चारा लेने गई एक मासूम के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक लड़की जंगल में चारा काटने गई थी इसी दौरान अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया । छोटे भाई के पहुंचने पर अज्ञात युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

एसएसपी ने घटना स्थल का लिया जायजा

दस साल की मासूम से दुष्कर्म करने के बाद दरिंदा मौके से भागने में कामयाब रहा। पहले मासूम के भाई ने उसको पकड़ने का प्रयास किया।लेकिन फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ,सीओ आर के मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया।थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की ने अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं की है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस जंगल में रोजाना जाने वाले लोगों की भी जांच कर रही है।

 

 

क्या बोले एसपी ग्रामीण

एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शाही थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है । इस संबंध में थाना शाही पर एक मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले के खुलासे के कई टीमें बनाई गई है। पीड़िता को।मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Related posts

ईवा ने लंदन के मेयर कॉलिंग स्टियर के साथ रावण दहन किया,

newsvoxindia

काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर एनर्जेटिक एक्टिंग और इमोशंस से भरपूर है,

newsvoxindia

जातिगत आकड़ो में फंसी राजनीति , वर्षो तक नहीं मिल पायेगा बरेली को दलित सांसद

newsvoxindia

Leave a Comment