शहर

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, एक चकमा देकर फरार होने में सफल ,

Advertisement

रामपुर | सैफ़नी पुलिस को उस समय पर एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब चेकिंग के दौरान दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे । फिर क्या था पुलिस हरकत में आ गई और भाग रहे दोनों बाइक सवारों की घेराबंदी शुरू कर दी । जिस पर कथित तौर पर बाइक पर बैठे एक बदमाश ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे अभियुक्त घायल हो गया जबकि उसका साथी बाइक से भागने में सफल हो गया फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार अभियुक्त की तलाश जारी है|  हिरासत में लिया गया घायल अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।

सैफ़नी थाना अंतर्गत एक नदी के पुल पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया इस दौरान दो बाइक सवार व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया जिसको देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई और उनकी घेराबंदी शुरू कर दी गई कथित रूप से बाइक सवारों ने अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ महसूस कर पीछे बैठे व्यक्ति ने गोली चला दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर दी इस घटना में गोली चलाने वाला व्यक्ति घायल हो गया जिस को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला गुलाम नबी नाम का हिस्ट्रीशीटर अपराधी निकला । जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा ।  फिलहाल घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही फरार अभियुक्त की तलाश जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक थाना सेफनी में पुलिस  आज रात्रि 10:00 बजे के आसपास बजरा घाट थाना सैफनी क्षेत्र में राम गंगनाया के पुल पर चेकिंग कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार होकर आते हुए दिखाई दिए उन्हें रुकने का इशारा किया गया और उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं रोकी और कस्बे की तरफ को भागने लगे उधर आगे विनोद कुमार गौतम दूसरी टीम जो है वह चेकिंग कर रही थी थाना अध्यक्ष सेफनी ने उन्हें बताया कि इस तरह से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश भाग रहे हैं इन्हें रोका जाए उधर से विनोद कुमार गौतम अपनी मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने देखा कि हम घिर गए हैं तो मोटरसाइकिल पर जो पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी है पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे एक बदमाश घायल हो गए और वह वहीं गिर गया हूं दूसरा बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भाग गया जो घायल बदमाश है उसने अपना नाम गुलाम नबी बताया है जो थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है यह थाने का टॉप 10 अपराधी भी है और थाने के 2 मुकदमों से वंचित भी चल रहा था और जो भागा है उसका नाम अकान पुत्र नन्हे निवासी ग्राम नहलवाला थाना से सेफनी बताया है जिसकी पुलिस जांच कर रही है जो घायल बदमाश है उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जिसका इलाज वहां चल रहा है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

शिवांश शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक लाकर मारी बाजी

बरेली। राममूर्ति हॉस्पिटल के डॉक्टर सुधीर कुमार के बेटे शिवांश शर्मा ने आईसीएसई की इंटरमीडिएट…

16 hours

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि को बोले गए अपशब्द , मामले की पुलिस से  शिकायत

देवरनियां। गांव अमृता निवासी विपिन गंगवार उर्फ विराट कुर्मी ने थाने में  जिला पंचायत अध्यक्ष…

19 hours

शीशगढ़ में संदिग्ध हालात में  मिला युवक का शव

शीशगढ़।  सोमवार की सुबह  जिला बरेली के थाना शीशगढ़ में विलासपुर वस अड्डा पर स्थित…

19 hours

डीएम ने एसएसपी के साथ अधिकारियों से की ब्रीफिंग , दिए आवश्यक निर्देश

बरेली। जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान…

19 hours

अक्षय तृतीया पर बाल विवाह रोकने के लिए महिला कल्याण विभाग ने जारी किये निर्देश

बाल विवाह किया तो होगी जेल , सूचना देने वाले का नाम रखा जायेगा गोपनीय …

19 hours

मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

शीशगढ़।  सोमवार को मानपुर के स्वामी सोमनाथ इंटर कालेज और एन डी एकेडमी इंग्लिश मीडियम…

19 hours