News Vox India
नेशनल

भांजे की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रही  दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत,

 

बरेली।   हाफिजगंज थाना क्षेत्र में भांजे की अंत्येष्टि में शामिल होने नरई नगला गांव निवासी मामी सुनीता देवी अपनी भतीजी प्रभा देवी और रिश्तेदार राजपाल के साथ बाइक से घोसपुर गांव जा रही थी। बुधवार  सुबह  हर हर मटकली गांव के पास ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के साथ ट्रेक्टर  कब्जे में लिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

परिजनो ने बताया कि सुनीता का बेटा दीप गंगवार और दीपांशु है, जबकि प्रभा की एक साल की बेटी है। हादसे के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि दोनों शवों  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सीओ नवाबगंज चमन चाबड़ा ने बताया कि बुधवार 8 बजे हर हर  मटकली  में एक ट्रेक्टर सीमेंट से भरा जा रहा था। सामने से आ रही मोटरसाइकिल पर दो महिलाएं भी बैठी थी , इस दौरान बाइक ट्रेक्टर से बचने के लिए  बाइक अनियंत्रित हुई और दोनों महिलायें जमीन पा गिरी और ट्राली के नीचे आ गई।  घटना में दोनों महिलाओं की मौत हो गई ,इस संबंध ट्रेक्टर चालक को हिरासत में लिया गया है। घटना के संबंध में थाने पर अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है।

Related posts

नीतीश ने NDa का साथ छोड़ा, अब तेजस्वी साथ मिलकर बिहार की लिखेंगे तकदीर,

newsvoxindia

बरेली में दिखी उत्तराखंड की छटा , उत्तरायणी मेले में पहुंचे गवर्नर  कोश्यारी ,

newsvoxindia

बदायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत एक घायल ,

newsvoxindia

Leave a Comment