News Vox India
शहर

आवारा पशुओं को लेकर हुआ खूनी संघर्ष,

बरेली : थाना सुभाष नगर क्षेत्र में छुट्टा पशुओं को लेकर हुए विवाद ने ख़ूनी रूप लें लिया, जिसमें एक किसान की मौत हो गई। और घटना में अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  । घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती  कराया गया है। घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर आलाअधिकारी मौके पर पहुंच गए ।

Advertisement

 

 

सुभाषनगर थाना के फतेहपुर गांव में बीती रात खेत पर छुट्टा पशुओं कों भगाने को लेकर विवाद हो गया था  जिसके बाद गोलियां चली, जिसमें फतेहपुर निवासी नन्हे (50)अपनें भाई और भतीजे के साथ रहते थे। पोस्टमार्टम पर मौजूद परिजनों के मुताबिक नन्हें शनिवार शाम को अपने खेत विशारतगंज के पास बने कटरी में फसल की रखवाली को खेत पर गए थे।

 

 

इस बीच रात में आवारा गोवंश उनके खेत में आ गए उन्होंने छुट्टा पशुओं कों बाहर निकलना शुरू किया। जिससे आवारा पशु दूसरे खेत में चले गए। इससे दूसरे खेत वालों से विवाद शुरू हुआ। विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दूसरे पक्ष ने गोलियां चलाना शुरु की जिसमें नन्हे को गोली लगी। नन्हे की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि भाई मुकेश व भतीजा सुरजीत गंभीर रूप से घायल हो गए । घटनास्थल पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए ।

Related posts

एफआईए के निशाने पर इमरान खान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी !

newsvoxindia

श्री सनातन धर्म मंदिर में शिवालय के हुई प्राण प्रतिष्ठा

newsvoxindia

पीलीभीत से मेरा अटूट रिश्ता : जितिन प्रसाद

newsvoxindia

Leave a Comment