News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फतेहगंज पश्चिमी में महिला के शव की हुई शिनाख्त , सोशल मीडिया बना शिनाख्त की कड़ी,

राजकुमार,बरेली। फतेहगंज पश्चिमी के गांव पनबड़िया के जंगल में बीते  गुरुवार  को एक महिला का अर्धनंगन अवस्था में महिला का शव मिला था, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त के लिए 7 टीमें लगाई थी , लेकिन शव के बारे में जानकारी नहीं हो सकी थी। इस बार सोशल मीडिया ने पुलिस के काम को आसान बना दिया। जैसे ही महिला के संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी खबरों के माध्यम से वायरल हुई तो मामले की जानकारी मृतिका के परिवार को हो सकी।मृतिका  शांतिदेवी पत्नी पूरनलाल शाही थाना क्षेत्र के गांव बगरू की गोटियां मुबारकपुर की रहने वाली थी।

 

मृतिका  की छोटी बहू सोमवती पत्नी राजकुमार ने  शव की शिनाख्त अपनी सास शांति देवी के रूप में की। महिला के छोटे बेटे राजकुमार ने बताया कि वह अपनी मां को नानी के घर जाने के लिए मंगलवार को लालकुंआ अड्डे पर छोड़कर गया था। वहां से उसकी मां को फतेहगंज के गांव रहपुरा जाना था। जानकारी की मुताबिक महिला के चार बेटे है।

 

 

मृतिका के हाथ पर लिखा जगदीश भाई और शांति देवी शब्द ने शिनाख्त को बनाया आसान

फतेहगंज से बरामद डैड बॉडी के  हाथ पर जगदीश भाई साहब) व शान्ति देबी बहन  जी) लिखा हुआ था। इस कारण परिवार महिला की आसानी से शिनाख्त कर सका। अब बरेली पुलिस का कहना है कि शिनाख्त होने के बाद खुलासा होने में मदद मिल सकेगी।

 

घटना में शामिल कोई हो सकता है नजदीकी

महिला की हत्या में कोई नजदीकी शामिल हो सकता है , क्योंकि घटना का दायरा 10 से 15 किलोमीटर का दायरा होने के बाद भी किसी ने महिला के बारे में कोई जानकारी जुटाने का प्रयास नहीं किया था। यही ही वह बातें है जो पुलिस को केस खोलने में मदद करेंगी।

Related posts

चुनाव स्पेशल :ना उमेश गौतम कम , ना डॉक्टर तोमर , यूसुफ भी हाथी को तेज दौड़ाने के फेर में,

newsvoxindia

संजीव सक्सेना मेयर बनने पर सुभाष नगर पुलिया का कराएंगे निर्माण , यह है उनकी सभी प्राथमिकतायें ,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

Leave a Comment