News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मीरगंज का चर्चित विकास सिंह केस : विकास सिंह तहेरे भाई के घर से बरामद,

न्यूजवॉक्स  ने पहले से राजनीति से प्रेरित जुड़ा मामला होने की जताई थी आशंका,

विकास तहेरे भाई के घर चंदौसी से बरामद,
Advertisement

 

 

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र के चर्चित विकास सिंह केस में पुलिस ने विकास सिंह को चंदौसी से बरामद कर लिया है। पुलिस ने विकास सिंह का मेडिकल कराके उसके बयान दर्ज कराए है।पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर 14-15 की रात को अपह्त विकास को मीरगंज बरेली पुलिस द्वारा उसके तहेरे भाई अनुज निवासी चदौसी के घर से सकुशल बरामद कर लिया गया है ।विकास ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मंजू के द्वारा फोन से बुलाने पर वह स्वंय ग्राम ठिरिया खुर्द गया था और वहाँ पर उसके साथ अभियुक्तगण द्वारा मारपीट, गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये उसके मोबाइल को तोड़ दिया था ।इसी दौरान वह मौका पाकर अपनी पहनी हुई चप्पल छोड़कर वहाँ से भाग गया था ।

 

 

इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी

मीरगंज पुलिस ने निरंजन  की ससुराल जाकर साक्ष्य भी जुटाये थे । विकास की मां मीरा सिंह ने मीरगंज पुलिस को बताया कि मंगलवार को उनके मोबाइल पर एक महिला ने कॉल आई थी। उसने खुद को जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी की पत्नी बताया था। कहा कि मेरे पति ने तुम्हारे बेटे विकास की हत्या कर दी है। मीरगंज थाना में रिपोर्ट नहीं लिखी तो मीरा सिंह  एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल से मिलीं और निरंजन यदुवंशी व उसकी पत्नी  पर बेटे की हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी। एसएसपी से विमर्श के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए। गुरुवार को मीरगंज थाने में निरंजन यदुवंशी और मंजू के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट लिख ली। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जिला पंचायत सदस्य और उनकी पत्नी भूमिगत हो गए थे।

 

 

पुलिस ने प्रेस नोट में बताया कि घटना के संबंध में मिले साक्ष्य

मीरगंज पुलिस ने विकास से जुड़े मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद प्रेस नोट जारी करके बताया कि घटना स्थल ठिरिया खुर्द से युवक के अपहरण के संबंध में साक्ष्य मिलने के बाद अभियुक्त निरंजन यदुवंशी सहित उसकी पत्नी मंजू यदुवंशी निवासी नथपुरा , दो सगे भाई समरपाल व विनोद निवासी जाम , थाना क्षेत्र मीरगंज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पुलिस ने बैगुल नदी के पास से अपह्रत हुये विकास के टूटे हुए मोबाइल को बरामद किया है।

 

 

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट :बहेड़ी में अनियंत्रित होकर पलटा ई-रिक्शा, दो भाई घायल

newsvoxindia

राम ने मारे ताड़का-सुबाहु और अहिल्या का किया उद्धार

newsvoxindia

विपक्ष कर रहा है तिरंगे का अपमान : बीएल वर्मा

newsvoxindia

Leave a Comment