News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

श्रावस्ती में बड़ा सड़क हादसा : इनोवा पेड़ से टकराई , 6 की मौत 8 घायल,

 

यूपी के श्रावस्ती के NH-730 हाइवे पर शनिवार सुबह बड़ा भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही घायलों को बेहतर इलाज के लिये घायलों को बहराइच भेज दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक एन एच 730 पर आज इकौना थाना क्षेत्र के सीताद्वार के पास तड़के सुबह सवारियों से भरी इनोवा कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और कार गड्ढे में जा गिरी । घटना को जैसे गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का काम करते हुए जेसीवी की मदद से कार को निकलवाया तब तक घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी थी । पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद बहराइच भिजवा दिया।
बताया यह भी जा रहा है कि लुधियाना से सवारी लेकर इकौना क्षेत्र के करमोहना, तेंदुआ पंडित जा इनोवा कार जा रही थी। जहां सभी को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होना था।

 

 

एसपी प्राची सिंह ने बताया कि आज सुबह इकौना थाना क्षेत्र से एक खबर मिली थी कि सुनरई  गांव के पास एक इनोवा कार की टक्कर एक पेड़ से हो गई थी। सूचना पर पुलिस ने इनोवा को जेसीवी की मदद से गड्ढे से बाहर निकाला। गाड़ी में 14 लोग सवार थे । यह सभी लुधियाना से इकौना में किसी कार्यक्रम में शामिल होना आये थे। इस हादसे में 6 लोगों की मौत होने के साथ 8 लोग घायल हुए है। घायलों को बहराइच अस्पताल भेजा गया है। वही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related posts

बरेली के स्मार्ट होने की दिखने लगी झलक , जानिए यह खबर 

newsvoxindia

विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग के दौरान 20 फीट नीचे गिरे स्टंटमैन की मौत

newsvoxindia

200 गज जमीन के विवाद में फतेहगंज पूर्वी में पथराव के साथ फायरिंग , 3 घायल

newsvoxindia

Leave a Comment