News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

ठंडे डोसे  ने बारात ने कराया बवाल , पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू की। 

यूपी के बरेली में  ठंडे डोसे  और ठंडा खाने को लेकर घराती और बाराती आपस में भीड़ गए , जिसके चलते 6 लोग चोटिल हो गए।  घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक बवाली मोके से भाग चुके थे। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी।  बताया यह भी जा जा रहा है कि क्षेत्र में घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है।  पुलिस ने वायरल वीडियो को जांच का आधार बनाते हुए उन लोगों की तलाश शुरू कर दी है जिन्होंने शादी में बवाल काटा था।  पुलिस ने घटना के संबंध में दो लोगों को भी हिरासत में लिया है।
स्थानीय रिपोटर्स के मुताबिक  सोमवार 27 फरवरी को मीरगंज क्षेत्र के के गांव में शाही  से बारात आई थी।  युवती के रिश्तेदारों का खाना बना रहे कारीगर से ठंडा डोसे को  विवाद हो गया , तभी लड़की पक्ष के रिश्तेदारों ने कारीगर के आदमी को पीट दिया इसे लेकर रिश्तेदार आपस में भिड़ गए और उनमें जमकर मारपीट हुई। बीच बचाव में पहुंचे चुरई दलपतपुर निवासी संजीव कुमार के सिर  पर लोहे के पलटे से वार  कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।  हालांकि 33 सेकेंड के वायरल वीडियो में  मंडप के दौरान लड़ाई झगडे से हड़कंप मचने की पुष्टि हो रही है।
देखिये यह वीडियो 
इस वीडियो में एक महिला एक युवक को मारते पीटने से कई और लोग मारपीट करते हुए भी देखे जा रहे है। इस घटना को होता देख  कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेने के साथ अपने साथ थाने ले गई।  मामला जैसे ही थोड़ा शांत हुआ तो  शादी की रस्में पूरी हुई।  पीड़ित संजीव कुमार की पत्नी किरन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आई थी जहां बाराती आपस में भिड़ गए थे।  पुलिस ने घटना के संबंध में धारा 324 -504 में मुकदमा दर्ज करके लड़ाई लड़ने वाले लोगों को चिन्हित करना शुरू कर दिया है।  मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Related posts

लुटेरी दुल्हन ने एक नहीं बरेली में तीन को बनाया शिकार , अब मामला पहुंचा एसएसपी तक,

newsvoxindia

शहर में जगह जगह हुई खुदाई और पुल निर्माण के चलते दमकल को दिवाली के त्योहार पर देनी होगी अग्नि परीक्षा,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों के यह दाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment