News Vox India
इंटरनेशनलशहर

इमरान खान पर एक और हमले की संभावना’ 

 

पाकिस्तानी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के एक रैली के दौरान गोलीबारी में घायल होने के दो सप्ताह बाद, इस्लामाबाद के सुप्रीम कोर्ट ने खुफिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा कि उनकी हत्या के एक और प्रयास की संभावना है। पाकिस्तानी मीडिया डॉन को बताया।  इस्लामाबाद के मुख्य न्यायाधीश आमेर फारूक ने कहा, “सरकार का दायित्व है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री पर मंडराते खतरे को ध्यान में रखे।”

 

पंजाब प्रांत के वजीराबाद जिले में 4 नवंबर को शहबाज शरीफ की सरकार के खिलाफ पीटीआई के विरोध मार्च के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें और अन्य लोगों को गोली मार दी थी, जिसके बाद क्रिकेटर से नेता बने एक व्यक्ति के पैर में गोली लग गई थी। इससे पहले खान ने कहा था कि उन्हें आने वाले खतरे के बारे में पहले से पता था।

 

“मुझे पहले से ही पता था कि वज़ीराबाद और गुजरात के बीच कहीं मुझे मारने की योजना थी। चार लोगों ने मुझे मारने की साजिश रची। मैंने एक वीडियो लिया, इन लोगों के नाम दिए और इसे विदेश में छिपा दिया, ”उन्होंने लाहौर के शौकत खानम अस्पताल में एक टेलीविजन संबोधन के दौरान यह बात कही “।इस बीच गुरुवार को पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने खान के विरोध मार्च को रोकने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया। अदालत ने कहा कि “यह एक राजनीतिक मुद्दा था और इसे राजनीतिक रूप से तय किया जाना चाहिए।”

Related posts

डीएम -एसएसपी ने जिला जेल का किया औचक निरीक्षण,

newsvoxindia

नवाबगंज के लेखपाल प्रशिक्षण केन्द्र पर नायब तहसीलदारों का प्रशिक्षण शुरू ,

newsvoxindia

Top breaking : बरेली -मुरादाबाद खंड स्नातक सीट से जयपाल व्यस्त बने एमएलसी,लगाई जीत की हैट्रिक,

newsvoxindia

Leave a Comment