News Vox India
शहर

खरीदे गए मकान पर कब्ज़ा नहीं दे रहे हैं दूसरे पक्ष के लोग,-टीम ने मौके पर पहुंचकर न्यायालय में पक्ष रखने की कही बात

बहेड़ी। बैनामा के माध्यम से खरीदे गए मकान पर विक्रेता के परिजन महिला को कब्ज़ा नहीं दे रहे हैं। खरीदे गए मकान पर कब्ज़ा न मिलने से परेशान महिला ने तहसील प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई जिसपर हल्का लेखपाल ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को कब्ज़ा न दिलाते हुए न्यायलय में अपना अपना पक्ष रखने के लिए कहा है।
थाना क्षेत्र के ग्राम संतोष गौंटिया निवासी महिला कांति देवी का कहना है कि उसने ग्राम में ही एक मकान एक लाख साठ हज़ार रुपये में 20 जनवरी 2022 को बैनामा के माध्यम से खरीदा था। बैनामा कराने के कुछ दिनों बाद विक्रेता की मौत हो गयी। आरोप है कि विक्रेता की मौत के बाद उसके परिजन दबंगई पर उतर आए और उसे मकान पर कब्ज़ा नही लेने दे रहे हैं। शिकायत पर जब हल्का लेखपाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो महिला व उसके परिवार के लोग विपक्षियों का सामान कमरे से निकाल रहे थे।
इसपर टीम ने दोनो पक्षों से मकान से सम्बंधित माननीय न्यायालय का आदेश दिखाने के लिए कहा तो दोनो पक्ष कोई आदेश नही दिखा सके। इसके बाद टीम ने किसी भी पक्ष को कब्ज़ा नही दिलाया। साथ ही टीम ने दोनों पक्षों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की ताकीद करते हुए सक्षम अधिकारी या न्यायालय में अपना पक्ष रखने के लिए कहा है।

Related posts

अब ख़्वाजा गरीब नवाज़ के गुम्बद के नक्शे का दीदार दरगाह सय्यद अमीन मियाँ पर भी,

newsvoxindia

बस -कार की भिंडत में कई घायल, पुलिस मार्ग को खुलवाया,

newsvoxindia

इस नवरात्र पर भक्तों को आशीर्वाद देने अश्व पर सवार होकर आएंगी माता रानी,

newsvoxindia

Leave a Comment