News Vox India
शहर

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

फतेहगंज पूर्वी -संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई घर पर कोई परिवारी सदस्य न होने से जब मकान का दरवाजा नहीं खुला तो अन्य परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तब देखा कि वह मृत पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।
क्षेत्र के ग्राम बाकरगंज निवासी गुड्डू पुत्र जोशीले उम्र 25 वर्ष घर पर अकेला था उसकी पत्नी 2 माह पूर्व अपने मायके ग्राम मीरपुर (रिछोला) चली गई थी।

Advertisement

 

 

बीती शनिवार की रात को वह अपने घर पर सोया हुआ था। उसके पड़ोस में उसकी मां रहती है। सुबह जब मां ने दरवाजा खुलवाना चाहा तो दरवाजा नहीं खुला तो मां ने सोचा कि गुड्डू सो रहा है। दोपहर बाद पुनः जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि गुड्डू मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। बताया जाता है कि गुड्डू काफी समय से बीमार चल रहा था। उसकी शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी अभी तक कोई बच्चा नहीं है। यह भी बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर चोटों के कई निशान भी हैं। जिससे उसकी मौत का कारण संग्धिग बना हुआ है पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

“मृतक गुड्डू का शव पोस्टमार्टम को भेजा है मौत के कारण की रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी”- गौरव कुमार क्षेत्राधिकारी फरीदपुर

Related posts

जे एंड ए ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में हुआ युवाओं की उड़ान कार्यक्रम का आयोजन

newsvoxindia

पत्नी की मौत से डिप्रेशन में चल रहे पति ने दो मासूम बच्चों की हत्या, बाद में खुद भी झूल गया फंदे  पर ,

newsvoxindia

जानिये उन विटामिन के बारे में जो बालों के गिरने की समस्या का कर देंगे अंत

newsvoxindia

Leave a Comment