News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

वाल्मीकि सद्भावना मेले में पहली बार होगा फैशन शो , जानिए मेले से जुड़ी ए से ज़ेड तक जानकारी,

 

शहर के प्रवुद्ध नागरिकों को भी किया जाएगा सम्मानित ,
यूपी सरकार के वनमंत्री भी करेंगे शिरकत ,
मेले में पहली बार फैशन शो का भी आयोजन ,

बरेली : तीन दिवसीय वाल्मीकि मेला 27 अक्टूबर से माधोबाड़ी ब्रह्मपुरा में आयोजित होगा। इस मेले के संबंध में वाल्मीकि सद्भावना मेले के अध्यक्ष मनोज थपलियाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कॉन्फ्रेंस में मनोज थपलियाल ने बताया कि इस बार वाल्मीकि मेले को पहले से भी शानदार तरीके से मनाया जाएगा। मेले का उद्घाटन भाजपा ब्रज प्रान्त के अध्यक्ष दुर्विजय सिंह द्वारा 27 अक्टूबर को किया जाएगा।

 

 

मेले के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रुहेलखंड विवि के कुलपति केपी सिंह होंगे। 27 अक्टूबर को कटपुतली शो होने के साथ 100 प्रतिभावान मेधावी छात्र छात्राओं को भी सम्मानित किया जायेगा । 28 अक्टूबर को मेले का उद्घाटन संयुक्त रूप से मेयर उमेश गौतम , पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार , उत्तर प्रदेश के वनमंत्री डॉक्टर अरुण कुमार सक्सेना द्वारा किया जायेगा। 28 अक्टूबर को ही स्टार नाईट का आयोजन भी किया जाएगा , जिसमें हास्य अभिनेत्री गुड्डी अपने अभिनय से मेले में आये लोगों का मनोरंजन करेंगी।

 

 

28 अक्टूबर को ही शहर के 10 प्रवुद्ध नागरिकों का सम्मान भी किया जाएगा। 29 अक्टूबर को मेले के समापन वाले दिन भारतीय कल्चर पर आधारित फैशन शो वेडिंग थीम पर आयोजित होगा साथ ही कवि सम्मलेन भी आयोजित किया जाएगा।इसके अलावा राजस्थान से आये कलाकार लोकनृत्य के कार्यक्रम भी पेश करेंगे। पूरा मेला सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेला प्रभारी सुनील दत्त ,मीडिया प्रभारी विकास महर्षि , संयोजक आकाश पुष्कर , प्रवक्ता योगेश कुमार बंटी आदि मौजूद रहे।

Related posts

बरेली – ब्रेकिंग : ट्रेन से टकराकर प्लेटफॉर्म पर गिरा सारस

newsvoxindia

बहेड़ी में भारत बंद का नहीं दिखा असर

newsvoxindia

बदायूं में बड़ा हादसा : श्रद्धालओं से भरी ट्रेक्टर ट्राली को डीसीएम ने मारी टक्कर , एक बच्ची सहित 6 लोगों की मौत , 14 घायल

newsvoxindia

Leave a Comment