News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

 मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बेटे ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट 

बरेली :  बिथरी थाना क्षेत्र के नवदिया  में शनिवार को महिपाल की हुई हत्या का पुलिस ने  खुलासा कर दिया।  पुलिस के मुताबिक महिपाल के एक महिला से अवैध संबंध थे। घटना वाले दिन महिला के बेटे ने महिपाल को  अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। वह इस बात को बर्दास्त नहीं कर पाया और महिपाल पर ईट को लेकर हमलावर हो गया और उसने  इस  दौरान महिपाल पर  ईट से तब तक हमला करता रहा है जब तक महिपाल की मौत नहीं हो गई।  पुलिस ने सर्विलांस की मदद से  हत्यारोपी रिंकू यादव को अरेस्ट कर लिया है। वहीं हत्या में प्रयुक्त ईट भी बरामद कर ली । पुलिस मुताबिक  रविवार को महिपाल का शव मिला तो पुलिस ने छानबीन की गई ।
 बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के प्राथमिक स्कूल के रसोइया महिपाल (45 साल) शाहजहांपुर का निवासी था। वह बिथरी चैनपुर क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में रह रहा था। महिपाल सरकारी स्कूल में रसोईया का काम करता था। रविवार सुबह महिपाल का शव एक मकान के सामने पड़ा मिला। जिसमें महिपाल की सिर व चेहरा कुचलकर हत्या को अंजाम दिया गया था। जब पुलिस ने  मामले की छानबीन की तो मोबाइल की कॉल डिटेल व अन्य साक्ष्य के आधार पर रिंकू यादव को अरेस्ट कर लिया है।युवक रिंकू  यादव ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी  मां के  महिपाल के प्रेम संबंध थे।
पहले भी कई बाद संदेह था कि महिपाल घर पर आता जाता था। हत्यारोपी रिंकू ने  पुलिस को  यह भी बताया  कि उसने  कई बार महिपाल को समझाया था लेकिन वह  नहीं माना ।  उसने पुलिस की पूछताछ में  यह भी बताया कि वह  शनिवार को घर से बाहर गया था।  जब  वह अपने काम  निपटाकर घर  पहुंचा तो महिपाल को उसने अपनी मां के गलत हालत में देखा   था । इस बीच महिपाल भागने लगा। इस बीच उसने  ईट उठाई और पीछे से महिपाल के सिर में दे मारी। इसके  बाद वह  महिपाल के सिर पर तब तक वार करता रहा जब तक कि वह मर नहीं गया। रात में महिपाल को उठाकर गली में फेंक दिया।

Related posts

बर्दाश्त नहीं होगा निविदा संविदा कर्मचारियों का शोषण,

newsvoxindia

बरेली । चिकन रोल बेस्वाद होने पर कारीगर को ग्राहक ने मारी गोली की हत्या,

newsvoxindia

महामहिम आनंदी बेन ने दिशा कॉलेज के कार्यक्रम में की शिरकत ,

newsvoxindia

Leave a Comment