News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

छेड़छाड़ करने वाले युवक को सबक सिखाने के लिए हत्यारोपियों ने की थी हत्या, यह है पूरा मामला,

बरेली। बिथरी थाना क्षेत्र में प्रदीप की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक ने हत्यारोपी चंचल राजपूत की बहन के साथ लॉकडाउन होने के दौरान अभद्रता की थी इस बात से नाराज चंचल ने सीबीगंज के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर पप्पू के साथ प्रदीप की नशे की हालत में गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर ग्राम रसुइया शराब भट्टी के पास से दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि बीते दिन एक युवक की बॉडी बिथरी थाना क्षेत्र से मिली थी। पुलिस ने मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। आज सुबह पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दोनों हत्यारोपियों को रसुइया शराब भट्टी के पास से गिरफ्तार कर लिया । दोनों ने प्रदीप की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला कि मृतक प्रदीप ने पिछले वर्ष चंचल की बहन से छेड़छाड़ की थी इस बात से आक्रोशित चंचल ने प्रदीप की अपने एक साथी पप्पू के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी।

 

 

यह था पूरा मामला

बिथरी थाना क्षेत्र में बीते दिन प्रदीप की रजऊ परसपुर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज था । पुलिस ने मौके से मृतक के शव के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया था । मृतक के भाई प्रमोद सोनकर ने बिथरी थाने में तहरीर हत्या के खुलासे की मांग की थी । प्रमोद ने अपनी तहरीर में यह भी बताया था कि उसका भाई प्रदीप 6 अगस्त की शाम से अचानक लापता हो गया था । उसका शव बांधू निवासी रसुइया के खेत में पड़ा मिला था ।

 

Related posts

पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर गरीबों को बांटे कंबल 

newsvoxindia

सबसे पुराने रॉयल बंगाल टाइगर्स की मौत , जानिए पूरा मामला ,

newsvoxindia

 गैंगस्टर एक्ट का वांछित 25 हजार का  इनामी बदमाश  गिरफ्तार ,

newsvoxindia

Leave a Comment